RJD MLC खुर्शीद मोहसिन नहीं रहे, नेताओं ने कहा- बिहार को अपूरणीय क्षति

राजद के वयोवृद्ध एमएलसी खुर्शीद अहमद मो​हसिन नहीं रहे। शुक्रवार को उनका इंतकाल हो गया। वे काफी दिनों बीमार चल रहे थे।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 04:32 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 04:45 PM (IST)
RJD MLC खुर्शीद मोहसिन नहीं रहे, नेताओं ने कहा- बिहार को अपूरणीय क्षति
RJD MLC खुर्शीद मोहसिन नहीं रहे, नेताओं ने कहा- बिहार को अपूरणीय क्षति

पटना [जेएनएन]। राजद के वयोवृद्ध एमएलसी खुर्शीद अहमद मो​हसिन नहीं रहे। शुक्रवार को उनका इंतकाल हो गया। वे बस दो दिन पहले ही बीमार पड़े थे। उनके डॉक्‍टर बेटे ने इलाज कराया था, लेकिन वे नहीं बच सके। शुक्रवार की दोपहर में उन्‍हें हार्ट अटैक आ गया। उधर एमएलसी खुर्शीद अहमद मोहसिन के निधन से राजद में शोक की लहर है। वहीं महागठबंधन समेत अन्य दलों के नेताओं ने संवदेना व्यक्त की है।   

राजद एमएलसी खुर्शीद अहमद मोहसिन नालंदा के मिरदाद गांव के रहनेवाले थे। उन्‍हें दो बेटे फैज अहमद डॉक्‍टर तथा सिराज अहमद इंजीनियर हैं। वहीं बेटी मोनिजा भी डॉक्‍टर हैं। बेटे डॉ फैज ने फोन पर बताया कि पिता खुर्शीद अहमद मोहसिन को शनिवार को गांव मिरदाद में ही सुपर्द ए खाक  किया जाएगा। 

बता दें कि राजद एमएलसी मोहसिन लालू प्रसाद यादव के सबसे नजदीकी व्यक्तियों में शामिल थे। राजद ने खुर्शीद मोहसिन को टिकट देकर बिहार के राजनीतिक गलियारे को चौंका दिया था. 

राजद की ओर से बीते साल 9 अप्रैल को एमएलसी पद के लिए खुर्शीद मोहसिन को टिकट दिया था। इसके बाद उन्होंने 21 अप्रैल को नामांकन किया था। उनके निधन से राजद खेमे में जबर्दस्त शोक है। राजद संसदीय दल के नेता जयप्रकाश नारायण यादव ने शोक व्यक्त किया है और कहा ​है कि खुर्शीद मोहसिन के निधन से बिहार की सियासत को अपूरणीय क्षति हुई है।

chat bot
आपका साथी