Bihar: रिश्तेदार पर गोलीबारी के बाद नीतीश पर हमलावर हुए RCP सिंह, बोले- बिहार में चल रहा है गुंडाराज

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस पर गोली चलाई गई वह मेरे करीबी रिश्तेदार हैं...वह मुझसे मिलने आते रहते हैं आज भी वह मुझसे मिलने आए थे उन्हें मारने की कोशिश की गई। उन्हें गोली मार दी गई और कहा गया कि उन्हें मेरा साथ छोड़ देना चाहिए नहीं तो मार दिया जाएगा...वह (पीड़ित) एक ऐसे व्यक्ति का नाम ले रहे हैं जो जेडीयू से है।

By AgencyEdited By: Publish:Mon, 04 Sep 2023 04:29 AM (IST) Updated:Mon, 04 Sep 2023 04:29 AM (IST)
Bihar: रिश्तेदार पर गोलीबारी के बाद नीतीश पर हमलावर हुए RCP सिंह, बोले- बिहार में चल रहा है गुंडाराज
RCP सिंह, बोले- बिहार में चल रहा है गुंडाराज (file photo)

HighLights

  • नीतीश कुमार में राजनीतिक रूप से लड़ने की हिम्मत नहीं है इसलिए वे (JDU) मेरे रिश्तेदारों पर हमला कर रहे हैंः आरसीपी सिंह
  • नालंदा जिले में हमारी बढ़ती ताकत को देखकर जेडीयू पूरी तरह से डर गई हैः आरसीपी सिंह

नालंदा, एएनआई: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार को नालंदा जिले के उनके गांव धरहरा में कथित तौर पर गोली मार दी गई। सिंह ने आरोप लगाया कि हमलावर JDU का है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आरसीपी सिंह ने कहा-

नीतीश कुमार में राजनीतिक रूप से लड़ने की हिम्मत नहीं है इसलिए वे (JDU) मेरे रिश्तेदारों पर हमला कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि वे मुझे बर्बाद कर देंगे...बिहार में गुंडाराज चल रहा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, 

जिस पर गोली चलाई गई वह मेरे करीबी रिश्तेदार हैं...वह मुझसे मिलने आते रहते हैं, आज भी वह मुझसे मिलने आए थे, उन्हें मारने की कोशिश की गई। उन्हें गोली मार दी गई और कहा गया कि उन्हें मेरा साथ छोड़ देना चाहिए नहीं तो मार दिया जाएगा...वह (पीड़ित) एक ऐसे व्यक्ति का नाम ले रहे हैं जो जेडीयू से है।

आरसीपी सिंह ने बताया कि पीड़ित मुस्तफापुर गांव में अस्थावां विधानसभा क्षेत्र की बैठक से वापस आ रहा था पूर्व मंत्री ने जेडीयू पर उंगली उठाते हुए कहा कि, नालंदा जिले में हमारी बढ़ती ताकत को देखकर जेडीयू पूरी तरह से डर गई है। यही कारण है कि हमारे रिश्तेदार को जेडीयू ने निशाना बनाकर गोली मारी है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना नालंदा जिले के सिलाओ थाना क्षेत्र में हुई। जानकारी मिली है कि नालंदा जिले के धरहरा गांव में पिंटू उर्फ ​​प्रगति कुमार को गोली मार दी गयी है। पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कुमार ने कहा, हमने एक पुलिस टीम अस्पताल भेजी है और एक अन्य टीम धरहरा गांव में डेरा डाल रही है। जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी