कर्ज चुकाने के लिए जब कम पड़े पैसे तो एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूट लिए डेढ़ लाख, तमंचे के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

बाइक सहित पांच हजार नगद बरामद भेजे गए जेल। पैसे लूटने के बाद दोनों ने आपस में रुपये का आपस में बंटवारा करने के बाद कर्ज चुकाया था। बताया जाता है कि तमंचा के साथ गिरफ‌्तार दोनों युवक पहले भी लूट व हत्या मामले में जेल जा चुके हैं।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2020 07:48 PM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2020 07:48 PM (IST)
कर्ज चुकाने के लिए जब कम पड़े पैसे तो एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूट लिए डेढ़ लाख, तमंचे के साथ दो अपराधी गिरफ्तार
प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार को दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। भारत फाइनेंस कंपनी के एजेंट से हुई डेढ़ लाख की लूटकांड में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने लोडेड तमंचा व बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूटी गई राशि में से पांच हजार रुपये व एक बाइक भी बरामद की गई।

एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि पठखौली ओपी प्रभारी धर्मवीर कुमार भारती शुक्रवार की शाम गश्त पर निकले थे। रास्ते में गोइती व बरवल पुल के बीच एक बाइक पर दो युवक बैठे दिखे। जब पुलिस की गाड़ी उनके पास पहुंची तो दोनों युवक बाइक छोड़ कर भागने लगे। पुलिस की टीम ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम बेचू सहनी व महेन्द्र सहनी निवासी सिकटिया बिनवलिया थाना सेमरा बताया। पुलिस की टीम ने दोनों युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से एक लोडेड देशी तमंचा व पांच हजार नगद बरामद किए गए। पुलिस ने बाइक के साथ दो मोबाइल को जब्त कर लिया। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर थाने लाई। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि इन्हीं के द्वारा बीते 23 सितंबर को फाइनेंस कंपनी के एजेंट से डेढ़ लाख रुपये की लूट की गई थी। पैसे लूटने के बाद दोनों ने आपस में रुपये का आपस में बंटवारा करने के बाद कर्ज चुकाया। बताया जाता है कि तमंचा के साथ गिरफ‌्तार दोनों युवक पहले भी लूट व हत्या मामले में जेल जा चुके हैं। इस संबंध में पठखौली ओपी में एक प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार को दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

23 सितंबर को हुई थी लूट

बीते 23 सितंबर की शाम फाइनेंस कंपनी के एजेंट तथा बेतिया निवासी राजकुमार राम सेमरा तथा चिउटाहा थाना क्षेत्र से पैसे की वसूली कर बगहा वापस लौट रहा था तो एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने हथियार के भय दिखा कर उससे ड़ेढ लाख रुपये की लूट कर ली। जिसके बाद एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआइटी टीम का गठन किया था। 

chat bot
आपका साथी