वार्ड पार्षद के पुत्रों पर मारपीट का आरोप, प्राथमिकी

कोरोना संक्रमित होने की अफवाह फैलाने को लेकर नगर थाना के सरैयागंज यूबी टावर मोहल्ले में महिला वार्ड पार्षद व स्थानीय लोगों के बीच भिड़ंत हो गई। इसको लेकर दोनों पक्षों की ओर से नगर थाना में एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 01:10 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 01:10 AM (IST)
वार्ड पार्षद के पुत्रों पर मारपीट का आरोप, प्राथमिकी
वार्ड पार्षद के पुत्रों पर मारपीट का आरोप, प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर। कोरोना संक्रमित होने की अफवाह फैलाने को लेकर नगर थाना के सरैयागंज यूबी टावर मोहल्ले में महिला वार्ड पार्षद व स्थानीय लोगों के बीच भिड़ंत हो गई। इसको लेकर दोनों पक्षों की ओर से नगर थाना में एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। सरैयागंज यूबी टावर मोहल्ला की ज्योति देवी ने वार्ड संख्या-19 के पार्षद निर्मला देवी के दो पुत्रों सुबोध कुमार व प्रमोद कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। कहा है कि दोनों आरोपितों ने उसके पिता के संबंध में कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह मोहल्ले में फैला दी। जिससे उसके परिवार को लोग हेय दृष्टि से देखने लगे। इस संबंध में जब उसने पूछा तो दोनों गुस्से में आ गए और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। जिससे उसका सिर फट गया। सदर अस्पताल गए उसके पिता शंभू महतो व भाई आशुतोष कुमार जब सूचना पर वहां पहुंचे तो दोनों के साथ मारपीट की गई।

उधर, पार्षद निर्मला देवी ने भी नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने शंभू महतो, उसके पुत्र आशुतोष कुमार, सुभाष कुमार व राजू महतो पुत्र सचिन कुमार व आकाश कुमार को आरोपित बनाया है। ये सभी उसके घर पर चढ़ आए और आरोप लगाने लगे कि उन लोगों ने कोरोना संक्रमित होने की अफवाह फैलाई है। सभी उसके साथ मारपीट करने लगे। उसे बचाने आए उसके दोनों पुत्रों सुबोध कुमार व प्रमोद कुमार के साथ मारपीट की। आरोपितों ने उसके गले से चेन छीन लिया। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी