विवि में छात्रा से छेड़खानी, बदसलूकी

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में गुरुवार को रिजल्ट सुधरवाने आई छात्रा से कुछ छात्रों ने छेड़खानी व बदसलूकी की

By Edited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 02:14 AM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2016 02:14 AM (IST)
विवि में छात्रा से छेड़खानी, बदसलूकी

मुजफ्फरपुर। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में गुरुवार को रिजल्ट सुधरवाने आई छात्रा से कुछ छात्रों ने छेड़खानी व बदसलूकी की। इसके साथ ही अन्य घटनाएं भी हुई। इस दौरान पुलिस कहीं नहीं दिखी।

स्नातक द्वितीय पार्ट का मातृभाषा का रिजल्ट सुधरवाने आई छात्रा जब कमरे में घुसी तो वहां काफी भीड़ थी। इसी दौरान दबंग छात्र ने उससे छेड़खानी कर दी। इस पर उसने एक को थप्पड़ जड़ दिया। बदले में उसने भी कई तमाचे मारे। छात्रा परीक्षा नियंत्रक डॉ. सतीश कुमार राय से शिकायत करने पहुंची। उन्होंने तत्काल कर्मियों को भेजा, लेकिन वहां कोई नहीं था। शरारती छात्र भाग गए थे।

यहां दूसरी घटना बाहर से आए छात्र से काम कराने में पैसे के लेन-देन को लेकर हुई। छात्रों ने उस छात्र को धक्का देकर बाहर करने के बाद बेल्ट निकाल उसे खदेड़कर ऊपर से नीचे परिसर में कई बार मारा गया। बीच कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर उसे बचाया। वह बिना काम कराए घर चला गया।

रिजल्ट सुधरवाने उमड़ती है भीड़

स्नातक तीनों पार्ट का रिजल्ट निकले आठ माह हो गए। लेकिन, छात्रों की समस्याओं का अंत नहीं हो रहा है। लिपिकों के कक्ष में छात्र-छात्राओं की भीड़ लगी रहती है। उसी में दबंग छात्रों की मनमानी चलती है।

कहां गई सुरक्षा व्यवस्था

विश्वविद्यालय प्रशासन ने विवि व्यवस्था चुस्त रखने के लिए कई कदम उठाने का निर्णय लिया था। लेकिन, अमलीजामा पहनाने में गंभीरता नहीं दिखी। कुछ दिन आवागमन को लेकर सख्ती दिखी। गेट पर कर्मी तैनात रहते थे। परिसर में पुलिस तैनात रहती थी। इधर, कई दिनों से पुलिस भी गायब है। पहचान पत्र देखकर छात्रों के प्रवेश करने का निर्णय था। लेकिन, कुछ नहीं हुआ। थाने के नाक के नीचे आए दिन विश्वविद्यालय में मारपीट होती रहती है।

chat bot
आपका साथी