सीएसपी में लूट का प्रयास, वृद्ध के पैर में लगी गोली

साहेबगंज थाना अंतर्गत नवलकिशोर चौक के समीप सलेमपुर रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी पर धावा बोल कर बाइक सवार हथियार से लैस तीन अपराधियों ने कैश लूटने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 01:31 AM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 01:31 AM (IST)
सीएसपी में लूट का प्रयास, वृद्ध के पैर में लगी गोली
सीएसपी में लूट का प्रयास, वृद्ध के पैर में लगी गोली

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना अंतर्गत नवलकिशोर चौक के समीप सलेमपुर रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी पर धावा बोल कर बाइक सवार हथियार से लैस तीन अपराधियों ने कैश लूटने का प्रयास किया। इस दौरान अपराधियों ताबड़तोड़ फायरिंग की। पैसा निकासी को आए माधोपुर हजारी निवासी 62 वर्षीय राजेंद्र राय के पैर में एक गोली लग गई। लोगों ने उन्हें पीएचसी पहुंचाया जहां उनकी चिकित्सा की जा रही है। घटना की सूचना मिलते थानाध्यक्ष राजू कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन शुरू कर दी। सीएसपी संचालक सलेमपुर निवासी रंजीत कुमार ने बताया कि घटना के समय डेढ़ बजे रहे थे। वे काउंटर से बाहर निकल कर खड़े थे कि आसमानी रंग की बाइक पर सवार तीन युवक आए तथा गालिया देते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करते सीएसपी के अंदर प्रवेश कर गए। संयोगवश कैश बॉक्स लॉक था। इधर, गोली चलने की आवाज सुन लोग हल्ला करते हुए पथराव करने लगे। अपने को घिरा देख अपराधी फायरिग करते हुए सलेमपुर होते हुए अहियापुर की ओर भाग निकले। अपराधियों की गोली माधोपुर हजारी निवासी राजेंद्र राय के पैर में लगी और वे घायल हो गए। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

लीची तोड़ने के विवाद में मारपीट, पांच जख्मी : बरूराज थाना क्षेत्र के बरूराज गांव में लीची तोड़ने के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें पाच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पीएचसी में भर्ती कराया। घायलों में मो रिजवान, हामिदा खातून, दूसरे पक्ष के अनवर साबिर, मो आरिफ जावेद, लाडली बेगम शामिल हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत की है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि मामला भूमि विवाद का बताया जा रहा है।

गाय ने वृद्ध को किया जख्मी :

साहेबगंज थाना क्षेत्र की पहाड़पुर मनोरथ पंचायत के वार्ड नं. 3 में एक गाय ने 60 वर्षीय भिखर बैठा को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी