Lockdown के बीच समस्तीपुर में बड़ा हादसा, तीन बच्चों की डूबने से मौत, नहाने के दौरान हुई घटना

समस्तीपुर के सिंघिया में डूबने से दो बहनों समेत तीन की मौत। कुंडल दो पंचायत के केवलासी गांव में बलान नदी की उपधारा में हुआ हादसा। तीनों नहाने गए थे एक-दूसरे को बचाने में डूबे।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 29 Mar 2020 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2020 07:33 PM (IST)
Lockdown के बीच समस्तीपुर में बड़ा हादसा, तीन बच्चों की डूबने से मौत, नहाने के दौरान हुई घटना
Lockdown के बीच समस्तीपुर में बड़ा हादसा, तीन बच्चों की डूबने से मौत, नहाने के दौरान हुई घटना

समस्तीपुर, जेएनएन। जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र की कुंडल दो पंचायत के केवलासी गांव में बलान नदी की उपधारा में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। इनमें दो सगी बहनें भी शामिल हैं। घटना की जानकारी जिसे भी हुई मौके पर पहुंचा। मृतकों की पहचान बैजू यादव के 10 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार यादव राम और पड़ोसी मणि यादव की नौ वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी व उसकी छोटी बहन छह वर्षीय लक्ष्मी कुमारी के रूप में की गई है। 

एक-दूसरे को बचाने में तीनों डूबे

बताया गया कि तीनों गांव के करीब ही उपधारा में स्नान करने गए थे। वहां पहले दोनों बहनें नहा रही थीं। इसी दौराने गहरे पानी में चली गईं। उन्हें बचाने के लिए गया अंकुश भी डूब गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को दी। मौके पर अंचलाधिकारी संतोष कुमार और थानाध्यक्ष पंकज कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और पूरी जानकारी ली। थानाध्यक्ष ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

इलाके में मचा कोहराम

घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि बैजू यादव और मणि यादव की मौसमी मजदूरी करते हैं। बैजू की पत्नी आशा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें दो बेटा और एक बेटी है। अंकुश बड़ा बेटा था, जिसकी मौत हो गई। वहीं, मणि यादव की तीन बेटियां और एक बेटा है। इनमें दो बेटियों की मौत हो गई। मणि की पत्नी द्रौपदी बार-बार विलाप कर अचेत हो जाती है। इधर, अंचलाधिकारी ने बताया कि घटना से संबंधित जानकारी जिला मुख्यालय को भेज दी गई है। नियमानुसार पीड़ित परिवार को सहायता दी जाएगी। घटना के बाद कुंडल दो पंचायत की मुखिया सुशीला भारती और उनके पति अमरजीत यादव भी मौके पर पहुंचे। सभी ने पीड़ित परिजन को सांत्वना दी। 

chat bot
आपका साथी