पूर्वी चंपारण में युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंका

नदी के किनारे से मिला शव । मोखलिसपुर का निवासी था जयशंकर। तीन दिन पहले घर से फोन कर बुलाया था तुरकौलिया का धनंजय।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Oct 2018 06:24 PM (IST) Updated:Mon, 29 Oct 2018 06:24 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंका
पूर्वी चंपारण में युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंका

मुजफ्फरपुर (जेएनएन)। पूर्वी चंपारण के बंजरिया थाना क्षेत्र के मोखलिसपुर गांव के युवक जयशंकर पासवान (30) की हत्या कर शव को गांव के पास से गुजरी सिकरहना नदी में फेंक दिया गया। तीन दिनों बाद पुलिस ने युवक का शव सिकरहना नदी के पूर्वी छोर से निकाल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। ऐसी आशंका है कि युवक की हत्या कहीं और कर शव को लाकर नदी के किनारे फेंक दिया गया था।

घटनास्थल पर हुई जांच के बाद थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मोखलिसपुर गांव के वार्ड नंबर 6 निवासी जयशंकर को तुरकौलिया थाना क्षेत्र के कपरसंडी गांव निवासी धनंजय यादव ने फोन कर बुलाया था।

    घर से निकलते वक्त जयशंकर ने पत्नी को इस बात की जानकारी दी। शनिवार को वह धनंजय के बुलाने पर घर से निकला। लेकिन, घर वासपी नहीं हो सकी। तीसरे दिन सोमवार को गांव के पास ही नदी से उसका शव मिला। पुलिस मामले की सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है। बताया गया है कि युवक पेशे से मजदूर था। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। मामले की जांच में थानाध्यक्ष के अलावा मुफस्सिल इंस्पेक्टर कमलेश्वर मिश्रा व अन्य पुलिस अधिकारी लगे हैं। 

    मोतिहारी पुलिस उपाधीक्षक मुरली मनोहर मांझी ने बताया कि युवक की पत्नी ने पुलिस को आवेदन दिया है। बताया है कि जयशंकर तीन दिन पहले तुरकौलिया के एक युवक के बुलावे पर घर से निकले थे। लेकिन, वापस नहीं लौटे। इस बीच उसका शव मिला है। मामले की जांच चल रही है। संबंधित युवक की खोज की जा रही है।

chat bot
आपका साथी