हत्या की नीयत से पहुंचे दो लोग ग्रामीणों के चढ़े हत्थे, पेड़ में बांध जमकर पीटा

मामला सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र के शहबाजपुर बेला गांव की। आरोपितों को छुड़ाने गई पुलिस की ग्रामीणों से झड़प। इलाके में टकराव। तीन थानों की पुलिस कर रही कैंप।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 30 May 2019 01:44 PM (IST) Updated:Thu, 30 May 2019 01:44 PM (IST)
हत्या की नीयत से पहुंचे दो लोग ग्रामीणों के चढ़े हत्थे, पेड़ में बांध जमकर पीटा
हत्या की नीयत से पहुंचे दो लोग ग्रामीणों के चढ़े हत्थे, पेड़ में बांध जमकर पीटा

सीतामढ़ी, जेएनएन। सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र की शहबाजपुर पंचायत के बेला गांव में हत्या की नीयत से गुरुवार को पहुंचे दो लोग ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। उग्र भीड़ ने उनको दबोच लिया और पेड़ में बांध कर जमकर पीटा। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों को मुक्त कराने का प्रयास किया तो ग्रामीण उग्र हो गए। इस दौरान पुलिस की लोगों के साथ झड़प भी हुई। बावजूद इसके लोगों ने आरोपितों को नहीं छोड़ा। स्थिति गंभीर देख रीगा पुलिस वापस लौट गई। बाद में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल गांव में टकराव की स्थिति है।

   पकड़े गए लोगों में रीगा थाना क्षेत्र के खरसान वार्ड संख्या नौ निवासी सिया राम महतो (65) और अर्जुन महतो (19) शामिल हैं। बताया गया है कि बेला शहबाजपुर गांव में दस दिनों पूर्व भूमि विवाद में सियाराम महतो की हत्या कर दी गई थी। मामले में सिया राम महतो और अर्जुन महतो आरोपित हैं। घटना के बाद से प्राथमिकी हटाने का दबाव बनाया जा रहा था। साथ ही हत्या की धमकी दी जा रही थी। इसी क्रम में गुरुवार को मृतक के पुत्र की हत्या की नीयत से दोनों लोग बेला शहबाजपुर गांव पहुंचे थे। जहां ग्रामीणों ने उनको दबोच लिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी