शिक्षकों के स्थानांतरण के खिलाफ छात्रों का कक्षा बहिष्कार, रोड़ेबाजी

केंद्रीय विद्यालय गन्नीपुर में शिक्षकों के तबादले का मामला तूल पकड़ लिया है। वहा विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा।

By Edited By: Publish:Tue, 25 Oct 2016 02:32 AM (IST) Updated:Tue, 25 Oct 2016 02:32 AM (IST)
शिक्षकों के स्थानांतरण के खिलाफ छात्रों का कक्षा बहिष्कार, रोड़ेबाजी

मुजफ्फरपुर। केंद्रीय विद्यालय गन्नीपुर में शिक्षकों के तबादले का मामला तूल पकड़ लिया है। वहा विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। दो दिनों के बाद सोमवार को स्कूल खुलते ही छात्रों ने एक बार फिर हंगामा शुरू कर दिया। कक्षा का बहिष्कार किया। वहा पहुंचे नगर विधायक सुरेश शर्मा का घेराव कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। जगह-जगह सड़क जाम की। वहीं कुछ असामाजिक तत्वों ने हंगामे का फायदा उठाकर विद्यालय के प्रवेश द्वार पर रोड़ेबाजी की। इससे कुछ समय के लिए अफरातफरी मच गई। हालांकि पत्थर किसी को नहीं लगा। मालूम हो कि छात्र पिटाई कर वीडियो वायरल मामले में केंद्रीय विद्यालय संगठन मुख्यालय ने प्राचार्य को सस्पेंड कर दिया था। साथ ही उप प्राचार्य सहित 14 शिक्षकों का तबादला कर दिया था।

वर्ग कक्ष में जोर का धमाका

छात्रों के हंगामा के दौरान वर्ग कक्ष में जोर का धमाका हुआ। इससे थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। तेज आवाज के बाद स्कूल प्रबंधन व पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया। मामले की छानबीन की गई। उधर, सहायक आयुक्त संतोष कुमार एन ने बताया कि पटाखा छोड़ा गया है। ऐसे शरारती तत्वों को चिन्हित किया जा रहा है। स्कूल परिसर में पटाखा छोड़ने वाले छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

टिफिन में छात्रों को ग्राउंड में जाने से रोका

टिफिन में छात्रों को ग्राउंड में जाने से रोका। प्रबंधन ने ग्रिल बंद करा दिया। छात्रों को वर्ग कक्ष में ही रहने का निर्देश दिया। प्रबंधन के इस कदम पर छात्र आक्रोशित होकर ग्रिल तोड़ने की कोशिश करने लगे। हंगामा देख ग्रिल खोल दिया गया।

chat bot
आपका साथी