West Champaran News: बीच सड़क पर लटक रहा था हाइटेंशन तार, सब्जी खरीदने निकले युवक की चपेट में आने से मौत

West Champaran News बगहा दो प्रखंड के नरवल बरवल पंचायत स्थित हिरौती चौक की घटना। सब्जी खरीदने निकला था युवक नीचे लटक रहे तार की चपेट में आने से मौके पर मौत। आक्रोशित लोगों ने बगहा-सेमरा मुख्य पथ पर शव रखकर किया जाम।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 04:52 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 04:52 PM (IST)
West Champaran News: बीच सड़क पर लटक रहा था हाइटेंशन तार, सब्जी खरीदने निकले युवक की चपेट में आने से मौत
(प्रतीकात्मक तस्वीर) हाइटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की मौत

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बगहा दो प्रखंड के नरवल बरवल पंचायत के हिरौती चौक के समीप गुरुवार को सब्जी खरीदने निकले एक युवक की हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्वजन बदहवास होकर मौके पर पहुंचे व शव से लिपट कर दहाड़े मार कर रोने लगे। मृतक पूर्णमासी बीन उम्र 35 वर्ष नरवल बरवल का ही रहने वाला था। घटना के बाबत बताया जाता है कि गुरुवार को पूर्णमासी बारिश के बीच घर से निकला। हिरौती चौराहे से वह अपने घर के लिए निकला। चौक से थोड़ी दूर आगे बिजली का तार नीचे झूल रहा था। उसी तार की चपेट में युवक आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

 उधर, घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बगहा- सेमरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। खबर लिखे जाने तक मौके पर कोई अधिकारी नहीं पहुंचा था। मुखिया प्रतिनिधि रामचंद्र सिंह ने बताया कि मृतक अपने परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था। उसकी मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उधर, आक्रोशित लोग इस घटना के लिए विभागीय अभियंता व कर्मियों को दोषी मानते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। साथ ही मृतक के स्वजनों को मुआवजा देने की मांग भी लोग कर रहे।

chat bot
आपका साथी