पूर्व मेयर की श्रद्धांजलि सभा में जुटे दिग्गज, बोले - समीर कुमार ने ही रखी थी शहर के विकास की नींव

पहले मेयर समीर कुमार की याद में श्रद्धांजलि सभा आयोजित। हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और सीबीआइ जांच की उठी मांग।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 02:07 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 02:07 PM (IST)
पूर्व मेयर की श्रद्धांजलि सभा में जुटे दिग्गज, बोले - समीर कुमार ने ही रखी थी शहर के विकास की नींव
पूर्व मेयर की श्रद्धांजलि सभा में जुटे दिग्गज, बोले - समीर कुमार ने ही रखी थी शहर के विकास की नींव
मुजफ्फरपुर (जेएनएन)।  नगर के पहले मेयर समीर कुमार की याद में रविवार को श्रद्धांजलि सभा हुई। समीर फाउंडेशन की ओर से आम्रपाली ऑडिटोरियम में आयोजित सभा में पहुंचे शहर के प्रबुद्ध लोगों में किसी ने हत्याकांड की सीबीआइ तो किसी ने पूर्व एसएसपी हरप्रीत कौर से ही जांच की मांग की। समीर कुमार की पत्नी वर्षा रानी ने हत्यारों की गिरफ्तारी व न्याय की लड़ाई में सबसे सहयोग की अपील की। पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी ठाकुर ने घटना को दुखद बताते हुए कहा कि वे सरकार से बात करेंगे और दुख की घड़ी में पीडि़त परिवार के साथ हैं।
बचपन का सच्चा दोस्त खो दिया
सांसद अजय निषाद ने कहा कि हमने तो अपना बचपन का सच्चा दोस्त ही खो दिया। न्याय के लिए वे सड़क से सदन तक हर स्तर पर पूर्व मेयर के परिवार के साथ हैं। जब भी जरूरत होगी, वहां पर मौजूद रहेंगे। विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह ने हत्या को दुखद व अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि इसकी जितनी निंदा की जाए, वह कम है। समीर के परिवार को हर सुख-दुख में मदद करने व हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।
समीर के परिवार को मिले सुरक्षा

पूर्व सांसद डॉ. अनिल सहनी ने कहा कि वे समाज को जोडऩेवाली कड़ी थे। मेयर सुरेश कुमार ने कहा कि समीर कुमार ने शहर में विकास की नींव रखी थी। उनकी आदमकद प्रतिमा निगम परिसर में लगाई जाएगी। उपमहापौर मानमर्दन शुक्ला उर्फ ललन शुक्ला ने कहा कि समीर कुमार ने शहर के विकास का जो कार्य शुरू किया था, हमारी टीम उसे आगे बढ़ा रही। अपराधियों की जल्द गिरफ्तार व परिवार को सुरक्षा देने की मांग की। जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग रखी। पूर्व उपमेयर विवेक कुमार ने कहा कि पहले मेयर के रूप में समीर ने शहर को एक नई दिशा दी। वह उनके साथ उपमेयर रहे। भाजपा नेता रंजन कुमार ने हत्या की निंदा की। मंच संचालन भाजपा नेता आलोक वर्मा ने किया।
इनकी रही भागीदारी
पूर्व विधायक बालेंद्र सिंह, भाजपा नेता रवींद्र प्रसाद सिंह, रालोसपा नेता पंकज मिश्रा, हरेंद्र कुमार, महंथ राजकिशोर दास, विजय किशोर डॉ. एकबाल मोहम्मद शमी, डॉ. वीरेंद्र किशोर, डॉ. ममता रानी, डॉ. तारण राय, सोनू सरदार, रघुनंदन प्रसाद उर्फ अमर, कांग्रेस नेता अरविंद सिंह, संजय सिंह, धर्मवीर शुक्ला, मुकेश त्रिपाठी, अनय राज, प्रणय कुमार, जिला पार्षद अनीस शाही, मुखिया अजय सिंह, जदयू नेता अनुपम कुमार, सुबोध सिंह, अरुण ठाकुर, पूर्व उपमेयर माजिद हुसैन, विनोद कुशवाहा, आप नेता संजीव झा, शशिरंजन उर्फ पिंकू शुक्ला, नवीन मनियारी, अरविंद वरुण, संजय मिश्रा, संजीत किशोर, कुंदन कुमार आदि।
chat bot
आपका साथी