Muzaffarpur News: सरैया में फायरिंग कर डैकतों ने लूटी लाखों की संपत्ति, ऐसे हुई घटना

मुजफ्फरपुर के जैतपुर ओपी क्षेत्र के विशुनपुर दुबियाही गांव की घटना। 02 राउंड फायरिंग कर घर में घुसे करीब दर्जनभर डकैत।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 10:15 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 10:15 PM (IST)
Muzaffarpur News: सरैया में फायरिंग कर डैकतों ने लूटी लाखों की संपत्ति, ऐसे हुई घटना
Muzaffarpur News: सरैया में फायरिंग कर डैकतों ने लूटी लाखों की संपत्ति, ऐसे हुई घटना

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जैतपुर ओपी क्षेत्र के विशुनपुर दुबियाही गांव में बीती रात्रि एक घर से डकैतों ने फायरिंग कर लाखों की संपत्ति लूट ली। इस दौरान गृहस्वामी व अन्य लोगों से मारपीट भी की। घटना की सूचना पर अलसुबह पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इस दौरान एक कारतूस मौके से पुलिस ने बरामद किया है. साथ ही श्वान दस्ता से भी जांच कराई गई, लेकिन उससे कोई सफलता नहीं मिल सकी। वह अपने लक्ष्य से भटक गया। 

 बताते हैं कि गांव के बुधवार की रात राजकिशोर सिंह परिवार के सदस्योंं के साथ घर में सो रहे थे। इसी दौरान रात करीब डेढ़ बजे अचानक करीब एक दर्जन डकैत घर में घुस आए। घर में घुसते ही डकैतों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायरिंग की। फायरिंग की आवाज और डकैतों को सामने देख सभी सहम गए। डकैतों ने बांस के फट्टे से पिटाई कर तीन लोगों को जख्मी कर दिया। इसके साथ ही सभी लोगों को कब्जे में लेकर जमकर लूटपाट की।

 पीडि़त गृहस्वामी राजकिशोर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में जेवरात, कपड़े, नकदी सहित करीब पांच लाख रुपये की संपत्ति की लूटने की बात कही है। घटना की जानकारी मिलने पर अलसुबह जैतपुर ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। पीडि़त से घटना की जानकारी लेकर जांच की। इस दौरान मौके से पुलिस को एक कारतूस मिला है। इसके साथ हीं श्वान दस्ते से भी डकैतों का सुराग लगाने का प्रयास किया गया, लेकिन बारिश होने से खोजी कुत्ता अपने लक्ष्य से भटक गया। इधर, बढ़ती आपराधिक घटनाओं से लोग में दहशत है। 

chat bot
आपका साथी