मधुबनी में अपराधियों ने युवक पर बरासाई गोलियां, एक गोली जांघ में लगी, दूसरी सीने को छूकर निकल गई

Madhubani नकाबपोश अपराधियों ने युवक को मारी गोली बाल-बाल बची जान। निजी क्लिनिक में जख्मी युवक का चल रहा इलाज खतरे से बाहर। पांच दिन पूर्व परिवार पर जानलेवा हमले की जताई थी आशंका पुलिस से लगाई थी सुरक्षा की गुहार।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 02:46 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 02:46 PM (IST)
मधुबनी में अपराधियों ने युवक पर बरासाई गोलियां, एक गोली जांघ में लगी, दूसरी सीने को छूकर निकल गई
मधुबनी। मामले की जांच में जुटी पुलिस

जयनगर (मधुबनी), जासं। जयनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह दो नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक पर गोली चला दी। एक गोली युवक के जांघ में लगी, जबकि दूसरी गोली उसके सीने को छूते हुए निकल गई। जख्मी युवक की पहचान कमलावारी छर्रापट्टी निवासी सत्यनारायण यादव के 24 वर्षीय पुत्र राजकुमार यादव उर्फ झरिया के रूप में हुई है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गोलीबारी की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार जयनगर से दरभंगा जाने वाली एनएच-527बी पर इस घटना को अंजाम दिया गया। जख्मी युवक बाइक से मधुबनी से जयनगर जा रहा था। उसी दौरान एनएच-527बी पर जामुन गाछ के समीप बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने उस पर फायरिंग कर दी। दो गोली चलाई गई। एक गोली उसके जांघ को आर-पार कर गई, जबकि दूसरी गोली उसके सीने को छूकर निकल गई। अपराधी गोलीबारी कर वहां से फरार हो गए। जख्मी युवक को स्थानीय लोगों ने एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

जख्मी युवक ने जताई थी अनहोनी की आशंका 

गौरतलब है कि जख्मी युवक ने पांच दिन पहले ही पुलिस को आवेदन देकर अनहोनी की आशंका जताई थी। उसने पुलिस को बताया था कि उसके परिवार पर खतरा मंडरा रहा है। कुल लोग उसे, उसके भाई और परिवार के अन्य सदस्यों की जान लेने की साजिश रच रहे हैं। इस मामले में जख्मी युवक ने पुलिस को दिए आवेदन में गांव के ही यदुनंदन यादव समेत दस लोगों को नामजद करते हुए परिवार के सुरक्षा की गुहार लगाई थी। आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार को गांव में जाकर मामले की जांच-पड़ताल भी की थी, लेकिन गुरुवार को यह हादसा सामने आ गया। इस जानलेवा हमले में युवक बाल-बाल बच गया है।

chat bot
आपका साथी