मशीन की चपेट में आकर किशोरी की मौत, चंद पैसों में किया सौदा!

मशीन के फाइन बेल्ट में फंस गया था किशोरी का दुपट्टा, मृतका के परिजन को आर्थिक सहायता देने का निर्णय।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 05:45 AM (IST)
मशीन की चपेट में आकर किशोरी की मौत, चंद पैसों में किया सौदा!
मशीन की चपेट में आकर किशोरी की मौत, चंद पैसों में किया सौदा!

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। हथौड़ी थाना क्षेत्र के खानपुर में धान कुटवाने के दौरान मशीन के फाइन बेल्ट में फंसकर एक किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। इससे कुछ देर के लिए वहां तनाव व्याप्त हो गया। सूचना पर पहुंचे पंचायत प्रतिनिधियों ने पंचायत में मृतका के परिजन को मुआवजा देने का निर्णय कर मामले को रफा-दफा कर दिया। बताया गया कि बेरई का ट्रैक्टर धान कुट्टी मशीन लेकर खानपुर पहुंचा।

   यहां अन्य लोगों के अलावा खानपुर निवासी 14 वर्षीय जैनव खातून भी धान लेकर आई थी। इसी दौरान उसका दुपट्टा मशीन के फाइन बेल्ट में फंस गया, जिससे वह भी पट्टे के साथ घसीटाती रही। जबतक मशीन को बंद कर उसे बाहर निकाला जाता, उसकी मौत हो चुकी थी। किशोरी को मृत देख चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। इससे कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी मच गई।

तत्काल घटना की सूचना ट्रैक्टर मालिक व पुलिस को दी गई। लोगों ने पंचायत कर मामले को सुलझाया। इसके तहत मृतका के परिजन को आर्थिक सहायता दी जाएगी। मौके पर पहुंची पुलिस को परिजन ने शव सौंपने से इन्कार कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि हादसे में किशोरी की मौत हो गई। लोगों ने पंचायत कर मामले को सुलझा लिया है। किसी ने कोई शिकायत नहीं की है।

chat bot
आपका साथी