पकड़े गए शराब सिंडिकेट से जुड़े बेगूसराय के छह धंधेबाज Muzaffarpur News

काजीइंडा के एक होटल पर रुके थे सभी पुलिस ने नाकेबंदी कर सभी को पकड़ा। पूछताछ के बाद बेगूसराय पुलिस को सौंपा गया वहां की पुलिस को थी तलाश।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Jul 2019 08:05 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jul 2019 08:05 PM (IST)
पकड़े गए शराब सिंडिकेट से जुड़े बेगूसराय के छह धंधेबाज Muzaffarpur News
पकड़े गए शराब सिंडिकेट से जुड़े बेगूसराय के छह धंधेबाज Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अंतरजिला शराब सिंडिकेट से जुड़े छह धंधेबाजों को मनियारी पुलिस ने शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद सभी को बेगूसराय पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसे भी इनकी तलाश थी। पूछताछ में पता चला कि ये सभी बेगूसराय के अलावा कई अन्य जगहों पर सक्रिय शराब के बड़े सिंडिकेट से जुड़े हैं। शराब के साथ कई अन्य मामलों में भी इनकी संलिप्तता सामने आई है। एसएसपी मनोज कुमार ने शराब धंधेबाजों को बेगूसराय पुलिस के हवाले किए जाने की पुष्टि की है। 

 बताया गया कि बेगूसराय पुलिस की गिरफ्तारी की भय से सभी धंधेबाज सूमो पर सवार होकर शुक्रवार की देर रात मनियारी आ गए थे। यहां काजीइंडा के एक होटल पर सभी ठहरे थे। इसकी सूचना एसएसपी को मिली। जिस पर मनियारी थानेदार मुकेश कुमार ने नाकेबंदी कर सभी को दबोच लिया। पूछताछ में इन सभी की पहचान बेगूसराय स्थित धर्मपुर के मानतेश्वर कुमार, सिंघौल के संजीव कुमार, जीरोमाइल के मो. इमरान, लाखो मेनका के राजेश महतो, लोहियानगर बाघी के सुधांशु कुमार और हिमांशु कुमार के रूप में हुई है। बेगूसराय की पुलिस इन सभी को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी