मधुबनी में वाहन जांच के दौरान 70 कार्टन शराब बरामद, भाग निकले कारोबारी

मधुबनी जिले के छर्रापट्टी चौक पर एक टाटा विक्टा गाड़ी से बरामद हुई शराब। कारोबारियों की कर ली गई पहचान। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 03 May 2019 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 05:35 PM (IST)
मधुबनी में वाहन जांच के दौरान 70 कार्टन शराब बरामद, भाग निकले कारोबारी
मधुबनी में वाहन जांच के दौरान 70 कार्टन शराब बरामद, भाग निकले कारोबारी

मधुबनी, जेएनएन। जिले के खुटौना पुलिस ने गुरुवार की रात थानाक्षेत्र के छर्रापट्टी चौक पर एक टाटा विक्टा गाड़ी से 70 कार्टन में बंद 2097 बोतल 629.1 लीटर नेपाल निर्मित देसी शराब बरामद की। चालक समेत गाड़ी पर सवार दो व्यक्ति बचकर निकल भागे लेकिन उनकी पहचान कर ली गई है। शराब बरामदगी मामले में पहचान किए गए लौकहा थानाक्षेत्र के पहाड़ी टोला के रंजीत कुमार साह व ब्रह्मोत्तरा के मो. मुस्तफा उर्फ सन्नी को नामजद किया गया है। इस संबंध में कांड संख्या दर्ज कर फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

   जानकारी के मुताबिक इस संबंध में गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष एसके मंडल जवानों के साथ रात्रि में एसएच 51 में छर्रापट्टी कोसी नहर पुल पर गुजर रहे वाहनों की तलाशी ले रहे थे। तभी करीब 12.30 बजे एक सफेद रंग की टाटा विक्टा गाड़ी नंबर एचआर 55जेटी 3552 वहां से गुजरी। रोके जाने पर जब गाड़ी की रफ्तार तेज हो गई तो थानाध्यक्ष ने पुलिस वाहन से उसका पीछा किया। छर्रापट्टी चौक पर मुख्य सडक को छोड गाड़ी दक्षिण दिशा में बथनाहा की ओर मुड़ी।

  तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया और बिजली के खंभे से टकराती वह बगल में एक मवेशी घर में घुस गई। गाड़ की ठोकर से एक गाय जख्मी हो गई। थानाध्यक्ष के अनुसार बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर के कारण तारों से चिनगाडिय़ां निकलने लगी और पावर सबस्टेशन फोन कर लाइन बंद करवानी पडी। इसी स्थिति का फायदा उठाकर गाड़ी में सवार दोनों शराब तस्कर भागने में सफल रहे।

  थानाध्यक्ष के अनुसार फरार दोनों नामजद आपराधिक प्रवृति के हैं। इनमें से एक पहाड़ी टोला का रंजीत कुमार साह शराब की तस्करी से संबंधित इसी थाने के कांड सं. 117/18 में जेल गया था और हाल ही में जमानत पर छूटा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी