समीर हत्याकांड : सुजीत ने बताया रसूखदार के नाम, जांच में जुटी पुलिस

पूछताछ के लिए पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर है सुजीत। स्वीकारोक्ति बयान दर्ज करने के प्रयास में जुटी पुलिस। आरोपितों के स्वीकारोक्ति बयान से ही खुला पूर्व मेयर समीर हत्याकांड का राज।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 10:52 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 07:30 AM (IST)
समीर हत्याकांड : सुजीत ने बताया रसूखदार के नाम, जांच में जुटी पुलिस
समीर हत्याकांड : सुजीत ने बताया रसूखदार के नाम, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर लिए गए सुजीत ने पूछताछ में रसूखदार का नाम बताया है। उसने यह भी बताया कि उक्त रसूखदार उसे तो पहचानता है, लेकिन वह उसे नहीं पहचानता है। सुजीत के बयान की सत्यता की पुलिस जांच कर रही है।

और लोगों के नाम आ सकते सामने

पूछताछ में मिल रही जानकारी के आधार पर उसकी स्वीकारोक्ति बयान दर्ज करने के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस को अनुमान है कि उसके स्वीकारोक्ति बयान में घटना में शामिल अन्य कई लोगों के नाम सामने आ सकता है। उसके स्वीकारोक्ति बयान को कोर्ट में साक्ष्य के रूप में पेश कर सकती है।

स्वीकारोक्ति बयान से ही खुला घटना का राज

पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड का राज स्वीकारोक्ति बयान से ही खुला। जमीन बिक्री के 98.5 लाख रुपये के धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार प्रोपर्टी डीलर काजी मोहम्मदपुर थाना के पड़ाव पोखर निवासी सुशील छापडिय़ा का सबसे पहले स्वीकारोक्ति बयान आया। उसी ने कहा कि समीर हत्याकांड में शुटर गोविंद, सुजीत व श्यामनंदन सहित अन्य की संलिप्तता है।

 उसी के बयान की जांच के बाद पुलिस ने श्यामनंदन व गोविंद को गिरफ्तार किया। दोनों ने पुलिस के समक्ष अपना स्वीकारोक्ति बयान दर्ज कराया था। गोविंद के स्वीकारोक्ति बयान में ही एके-47 सप्लायर के रूप में मृत्युंजय कुमार उर्फ पिंटू सिंह का नाम सामने आया। बाद में पिंटू भी गिरफ्तार हुआ। उसके बयान में मंटू के भाई नवीन कुमार का नाम आया। पुलिस उसे भी गिरफ्तार की। फिलहाल सुजीत को छोड़कर अन्य सभी न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं।

chat bot
आपका साथी