समस्तीपुर में बाइक सवार प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, घटना के पीछे यह रही वजह

Samastipur News मृतक की पहचान पहचान भागीरथपुर पंचायत के अकबरपुर गांव के वार्ड 10 निवासी पवन कुमार सिंह के पुत्र बलवंत कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ( 40) के रूप में हुई। कल्याणपुर थाना क्षेत्र की भागीरथपुर पंचायत स्थित रामेश्वर जूट के पास हुई घटना।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Jun 2022 08:17 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jun 2022 08:17 AM (IST)
समस्तीपुर में बाइक सवार प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, घटना के पीछे यह रही वजह
डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। प्रतीकात्मक फोटो

समस्तीपुर, जासं। Samastipur News: कल्याणपुर थाना क्षेत्र की भागीरथपुर पंचायत स्थित रामेश्वर जूट मिल गेट संख्या दो के पास सुनसान जगह पर शुक्रवार की रात करीब साढ़े आठ बजे घात लगाए बदमाशों ने बाइक सवार प्रापर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला। उनकी पहचान भागीरथपुर पंचायत के अकबरपुर गांव के वार्ड 10 निवासी पवन कुमार सिंह के पुत्र बलवंत कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ( 40) के रूप में हुई। सीने और पेट में चार गोलियां लगी। सूचना के बाद सदल बल पहुंचे सदर डीएसपी सेहबान हबीब फखरी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। स्वजन से घटना के बारे में जानकारी ली। डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी। घटना के पीछे आपसी वर्चस्व की बात सामने आई है। 

स्वजन के अनुसार, बलवंत उर्फ गुड्डू प्रापर्टी डीलिंग करते थे। वे हर दिन की तरह रात में बाजार से बाइक पर घर लौट रहे थे। इस दौरान भागीरथपुर जूट मिल गेट संख्या दो के पास बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। सड़क किनारे बाइक खड़ी थी और बलवंत खून से लथपथ पड़े थे। वहां से गुजर रहे राहगीरों की नजर पड़ी। इसके बाद आसपास के लोगों को बुलाया। ग्रामीण बलबंत को सदर अस्पताल ला रहे थे, लेकिन रास्ते में मौत हो गई। चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। इसकी खबर मिलते ही सदर अस्पताल में भीड़ जुट गई। लोगों में आक्रोश दिखा।  

पिकअप वैन की ठोकर से युवक गंभीर रूप से घायल

औराई (मुजफ्फरपुर) : थाना क्षेत्र के सिमरी चौक के समीप एक बाइक की पिकअप वैन से हुई आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर रुप से जख्मी हो गया । जख्मी की पहचान मथुरापुर बुजुर्ग पंचायत के सुंदरखौली गांव निवासी 38 वर्षीय रौशन कुमार के रूप मे की गई है। वह ससौली में बर्तन की दुकान चलाता है, जहां से वह घर लौट रहा था। स्थानीय लोगों ने उसे गंभीर अवस्था में औराई सीएचसी में भर्ती कराया जहां से श्री कृष्ण मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आम लदे उक्त पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया है ,जबकि चालक घटनास्थल से फरार होने में कामयाव रहा।

chat bot
आपका साथी