पूर्व की रंजिश में समस्तीपुर के सरायरंजन में युवक की गोली मारकर हुई हत्या

Samastipur crime पुलिस ने मंगलवार की सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंपा दिया। घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने उसे बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2022 12:55 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 12:55 PM (IST)
पूर्व की रंजिश में समस्तीपुर के सरायरंजन में युवक की गोली मारकर हुई हत्या
मृतक के घर शोक संवेदना जताने वालों का तांता लगा है। फोटो: जागरण

समस्तीपुर (सरायरंजन), जासं। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदापट्टी में सोमवार की रात्रि युवक की हत्या को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पारिवारिक सूत्रों की मानें तो पूर्व की रंजिश को लेकर बदमाशों ने उक्त युवक की हत्या की है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है। अभी घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। प्राथमिकी के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि सोमवार की देर शाम उदापट्टी निवासी रमेश झा के जेष्ठ पुत्र सोनू झा उर्फ ब्रांड को कतिपय लोगों ने गांव के पश्चिम दिशा में बुला लिया था। फिर उक्त युवक के वहां पहुंचने पर बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। बदमाशों की एक गोली उक्त युवक के सीने में तथा दो गोली उसके सिर में लगी थी। 

घटना की सूचना पर वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर रात भर कैंप किया। मंगलवार की सुबह पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके स्वजनों को सौंप दिया। इस घटना से गांव में दहशत एवं तनाव का माहौल है। मृतक के पिता रमेश झा मुंबई स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। दूरभाष पर उन्हें घटना की जानकारी दे दी गई है। वहीं मृतक के घर पर उसकी मां पिंकी देवी, भाई शिवम कुमार एवं विक्रम कुमार समेत पूरे परिवार का रोते-रोते बुरा हाल है। मृतक के घर शोक संवेदना जताने वालों का तांता लग गया था। 

chat bot
आपका साथी