समीर हत्याकांड में संलिप्त शूटर गोविंद व सुजीत के ठिकानों पर छापे

मनियारी, कांटी, सकरा और मिठनपुरा में पुलिस ने की छापेमारी, दो संदिग्ध हिरासत में, पूछताछ जारी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 17 Dec 2018 08:43 PM (IST) Updated:Mon, 17 Dec 2018 08:43 PM (IST)
समीर हत्याकांड में संलिप्त शूटर गोविंद व सुजीत के ठिकानों पर छापे
समीर हत्याकांड में संलिप्त शूटर गोविंद व सुजीत के ठिकानों पर छापे

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। समीर हत्याकांड में संलिप्त शूटर गोविंद व सुजीत के ठिकानों पर सोमवार को छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने दो अन्य संदिग्धों को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही। पुलिस का कहना है कि दोनों का शूटरों से संपर्क रहा है। पूछताछ में भी दोनों ने शूटरों के कई अन्य ठिकानों की जानकारी दी है। इस आधार पर पुलिस टीम ने देर शाम तक मनियारी, कांटी, सकरा व मिठनपुरा समेत कई जगहों पर छापेमारी की। हालांकि, मुख्य आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर रहे।

दबिश देख समर्पण की तैयारी

पुलिस महकमे में चर्चा है कि दबिश देख दोनों शूटर कोर्ट में समर्पण कर सकते हैं। दोनों के एक अधिवक्ता से संपर्क करने की भी बात हो रही। वैसे, इस पर कोई कुछ बताने को तैयार नहीं। पुलिस का कहना है कि दबिश देख अगर दोनों शूटर समर्पण कर देते हैं तो कोर्ट के आदेश पर उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

अवधेश को रिमांड पर लेगी पुलिस

इधर, फर्जीवाड़ा कर अरुणाचल प्रदेश से आम्र्स लाइसेंस लेने के मामले में गिरफ्तार ठेकेदार अवधेश सिंह को भी पुलिस रिमांड पर ले सकती है। पुलिस का कहना है कि शूटरों से संपर्क के कारण उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। वरीय अधिकारी के आदेश के बाद कोर्ट की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

जमानत अर्जी पर सुनवाई टली

पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में आरोपित शूटर गोविंद व सुजीत की अग्रिम जमानत की अर्जी पर सुनवाई टल गई। अर्जी पर जिला जज हरेंद्रनाथ तिवारी के कोर्ट में सुनवाई चल रही। अब इसकी सुनवाई 24 दिसंबर को होगी। कोर्ट के आदेश के बावजूद पुलिस ने केस डायरी पेश नहीं की। यह दूसरा मौका है, जब जमानत की अर्जी की सुनवाई टली है। हालांकि, उसके अधिवक्ता प्रियरंजन ने सुनवाई तक दोनों के विरुद्ध जारी कुर्की आदेश पर रोक लगाने की प्रार्थना की, लेकिन कोर्ट ने कोई आदेश जारी नहीं किया।

chat bot
आपका साथी