होटल में छापेमारी, नशे में घुत पांच संदिग्ध धराए

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार स्थित रेस्टोरेंट सह आवासीय होटल में देह व्यापार व शराब के धंधे की सूचना पर विशेष टीम ने शनिवार की शाम छापेमारी की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 02:42 AM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:16 AM (IST)
होटल में छापेमारी, नशे में घुत पांच संदिग्ध धराए
होटल में छापेमारी, नशे में घुत पांच संदिग्ध धराए

मुजफ्फरपुर। काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार स्थित रेस्टोरेंट सह आवासीय होटल में देह व्यापार व शराब के धंधे की सूचना पर विशेष टीम ने शनिवार की शाम छापेमारी की। इस दौरान होटल के कमरे से नशे में धुत पांच संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया। एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि सबका सत्यापन किया जा रहा है।

बता दें कि पुलिस को अघोरिया बाजार स्थित इस होटल में अवैध कार्यो को संचालित करने की सूचना मिली। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार रजक, नगर व काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस और विशेष टीम ने छापेमारी की। होटल के कर्मियों में हड़कंप मच गया। गेट पर जवान की तैनाती कर आने-जाने वालों पर रोक लगाकर सभी कमरे की तलाशी ली गई। कमरों से सिगरेट के जले हुए टुकड़े एवं पान मसाले की पुड़िया मिली है। संदिग्ध युवकों को पकड़े जाने के बाद पुलिस ने होटल में लगे सीसी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला। इस दौरान कई संदिग्धों के होटल में आने-जाने की जानकारी मिली है।

शराब पार्टी को लेकर सुर्खियों में रहा होटल : पूर्व में भी यह होटल सुर्खियों में रहा है। शराब पार्टी के आयोजन की सूचना पर होटल से नशे में धुत लोगों को पकड़ा गया था। बावजूद होटल प्रबंधन अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा है।

स्थानीय पुलिस को नहीं थी सूचना : होटल में संदिग्ध गतिविधियों के संचालन की सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं थी। आमलोगों ने इसकी सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को दी, इसके बाद यह कार्रवाई की गई। लोगों ने कहा कि पुलिस की गश्ती टीम भी यहां रुकती है, लेकिन कभी होटल की तलाशी नहीं ली गई।

chat bot
आपका साथी