समस्तीपुर में पूर्णिया के युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस Samastipur News

आधारपुर खादी भंडार चौक के निकट बदमाशों ने मारी गोली। जमीन के कारोबार से भी जुड़े रहे भोजपुरी फिल्मों में निभाया था किरदार।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 12:49 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 12:49 PM (IST)
समस्तीपुर में पूर्णिया के युवक की गोली मारकर हत्या,  जांच में जुटी पुलिस Samastipur News
समस्तीपुर में पूर्णिया के युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस Samastipur News

समस्तीपुर,जेएनएन। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर खादी भंडार चौक के निकट बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर दोनों हथियार लहराते ताजपुर एनएच-28 की ओर भाग निकले। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल से एक खोखा और मृतक की बुलेट मोटरसाइकिल बरामद हुई है। मृतक की पहचान पूर्णिया जिले के नगर थाना अंर्तगत खेमचंद नयाटोला वार्ड 12 निवासी गोपाल पासवान के पुत्र मिथिलेश कुमार (41) के रूप में हुई है।

 मतदाता पहचान पत्र में स्थानीय पता समस्तीपुर रेलवे कॉलोनी है। जबकि, काफी दिनों से समस्तीपुर के धर्मपुर में किराये के मकान में रहते थे। यहां किसी आयुर्वेदिक दवा कंपनी में नेटवर्किंग आदि का काम करते थे। साथ में, प्रॉपर्टी डीलर का भी काम करते थे। कुछ भोजपुरी फिल्मों में भी सह अभिनेता के तौर पर काम किया है। मृतक के पास तीन मोबाइल फोन, आधारकार्ड व मतदाता पहचान मिले हैं। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के पिता समस्तीपुर में रेलवे के कर्मचारी थे, इसलिए बचपन से यहीं रहते थे। 

सफेद रंग की बाइक से आए थे अपराधी

मंगलवार की सुबह मिथिलेश बुलेट से आधारपुर खादी भंडार चौक से होकर ताजपुर की ओर जा रहे थे। उक्त स्थल पर सफेद रंग की बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर रोक लिया। उनसे कुछ बातचीत की और गोली मारकर ताजपुर एनएच-28 की ओर भाग निकले। गोली लगने के बाद अपराधियों से जान बचाने के लिए लगभग 50 मीटर की दूरी तक भागते हुए आलू के एक खेत में जाकर अचेत हो गिर गए। वहीं उनकी मौत हो गई। इधर, फायङ्क्षरग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर जुट गए।

 बताया कि जो युवक बाइक चला रहा था, कंधे पर गमछा लिए था। दूसरा हेलमेट पहने था। घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत है। प्रथम ²ष्टया रुपये के लेनदेन में हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। डीएसपी प्रितिश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी