मुजफ्फरपुर : उत्पाद निरीक्षक व कर्मियों से दुर्व्यवहार, ट्रांसफर करवाने की दी धमकी

Muzaffarpur News शराब लदे ट्रक को खड़ा करने का विरोध करने पर की गाली - गलौज। आरोपित के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी जांच में जुटी पुलिस। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने कहा कि छानबीन कर कार्रवाई की जा रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 07:25 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 07:25 AM (IST)
मुजफ्फरपुर : उत्पाद निरीक्षक व कर्मियों से दुर्व्यवहार, ट्रांसफर करवाने की दी धमकी
मुजफ्फरपुर आबकारी थाना पर उत्पाद निरीक्षक व कर्मियों से दुर्व्यवहार

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार समेत अन्य कर्मियों के साथ छाता चौक स्थित आबकारी थाना पर दुव्र्यवहार करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने गाली-गलौज करते हुए ट्रांसफर तक करवा देने की धमकी दी। किसी तरह वहां पर मामला शांत होने के बाद उत्पाद निरीक्षक ने काजीमोहम्मदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें प्रभात सिंह नाम के व्यक्ति को आरोपित बनाया गया। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने कहा कि छानबीन कर कार्रवाई की जा रही है। 

 बताया गया कि 18 जनवरी को शराब मामले में जब्त किया गया ट्रक पुलिस लाइन से आबकारी थाना पहुंचा। थाने के सामने कोचिंग सेंटर वाले मकान से प्रभात नाम का व्यक्ति पहुंचा। उसने चालक व होमगार्ड जवान से ट्रक हटाने को कहा। जवानों के मना करने पर वह विवाद करते हुए गाली-गलौज करने लगा। होमगार्ड जवान से आरोपित ने कहा कि तुम हथियार से गोली मारोगे।

 हल्ला-हंगामा सुनकर उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार और उत्पाद अवर निरीक्षक रवि शंकर मौके पर पहुंचे। आरोपित के साथ एक और व्यक्ति खड़ा था। उसने उत्पाद अधीक्षक समेत अन्य अफसरों का नाम लेकर गाली देना शुरू कर दिया। उत्पाद निरीक्षक को ट्रांसफर तक करवाने की धमकी दी। हल्ला-हंगामा के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। उत्पाद निरीक्षक ने प्राथमिकी में बताया कि आरोपित के रवैये से प्रतीत होता है कि शराब माफिया से उसके अनैतिक संबंध हैं।

यह भी पढ़ें : शिवहर की बेटी अर्चना ने हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर बनाई पहचान, अब नेत्री बनने की कर रहीं तैयारी

शिवहर में सुबह-सवेरे हो रही शराब की डिलीवरी, धंधेबाजों की तलाश में पुलिस को करनी पड़ रही मार्निंग वॉक

Corona Vaccination in Muzaffarpur: केजरीवाल के बदले अब प्रशांत हॉस्पिटल में दी जाएगी खुराक

chat bot
आपका साथी