बिहार : शादी में तमंचे पर जवानों का डिस्को, फाटो व वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर में पुलिस का नया कारनामा सामने आया है। शराब माफिया से सांठगांठ के आरोप में निलंबित दो जवानों ने एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sat, 17 Dec 2016 10:45 AM (IST) Updated:Sat, 17 Dec 2016 10:00 PM (IST)
बिहार : शादी में तमंचे पर जवानों का डिस्को, फाटो व वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। शराब के फरार धंधेबाज के साथ शादी समारोह में फोटो खींचवाने में फंसे मिठनपुरा थाने के टाइगर मोबाइल के दोनों जवान फिर एक बार सुर्खियों में हैं। जवानों की दूसरी करतूत की तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें दोनों जवान वर्दी में हैं। वे एक शादी समारोह में पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग करते हुए डांस कर रहे हैं।

यह कारनामा सामने आने के बाद जिला पुलिस फिर एक बार कठघरे में है। हालांकि, फरार शराब के धंधेबाज सुनील कुमार के साथ फोटो खिंचवाने और उसके वायरल होने के बाद दोनों जवान रविंद्र सिंह व पुलिन कुमार को गत सप्ताह सिटी एसपी आनंद कुमार ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसके बाद पुलिस ने शराब के फरार धंधेबाज सुनील को गिरफ्तार भी कर लिया।

युवती से गैंगरेप कर उतारी तस्वीर, किया वायरल ...हुआ ये अंजाम

बताया जा रहा कि उसी शादी समारोह में जवान ने पिस्टल से फायरिंग की है, जहां शराब माफिया भी मौजूद था। प्रारंभिक जांच व फोटो से यह दिख रहा है कि जवानों ने अपने पास से पिस्टल निकाली और अंधाधुंध फायरिंग की। अब यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि पिस्टल सरकारी थी या उन्होंने किसी और पिस्टल से फायरिंग की। दोनों जवानों ने बताया कि उन्होंने दूसरे की लाइसेंसी पिस्टल लेकर फायरिंग की थी। उनके अनुसार वे अपनी सरकारी पिस्टल व गोलियां पुलिस लाइन में जमा करा चुके हैं।

नियम को ताक पर रख फायरिंग

बताया जा रहा है कि दोनों जवान शराब माफिया से करीबी रिश्ते रहे हैं। इस बीच नगर डीएसपी आशीष आनंद ने फायरिंग मामले की प्रारंभिक जांच में आरोप को सत्य पाया है।

chat bot
आपका साथी