EastChamparan News: दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम को बनाया बंधक, जानिए मामला

East Champaran Crime News पूर्वी चंपारण के चकिया थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम को आरोपी सहित अन्य लोगों ने बंधक बना लिया। मामले में अग्रतर करवाई की जा रही हैं।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 09:05 PM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 09:05 PM (IST)
EastChamparan News: दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम को बनाया बंधक, जानिए मामला
मोतिहारी। वकिया में उग्र लोगों को समझाती पुलिस

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। चकिया थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम को आरोपी सहित अन्य लोगों ने बंधक बना लिया। मामला सोमवार की शाम की बतायी जाती है। बताया जाता है कि उक्त गांव में एएसआई प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ मामले की जांच करने गए थे। इस बीच  आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लेकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। यह देख आरोपित के स्वजनों ने पुलिस के गाड़ी को घेर लिया।

 सूचना पर एसआई अनुज कुमार ने सदलबल पहुंचकर लोगों को समझा बुझा कर पुलिस बल एवं पुलिस की गाड़ी को मुक्त कराया। बता दें कि दुष्कर्म का प्रयास व अन्य मामले में पीड़िता ने पुलिस को आवेदन दिया था। इस मामले में पीड़िता ने उक्त गांव के मुमताज खां को आरोपित की थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करने गयी थी। इस मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को आरोपी के स्वजनों ने रोक रखा था। मामले में अग्रतर करवाई की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी