अहियापुर शिक्षक हत्याकांड: पुलिस ने गहन जांच के बाद मृत शिक्षक का घर किया सील, जानिए Muzaffarpur News

Ahiyapur teacher murder cas पुलिस को घर से नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान। दोनों आरोपितों का पता लगा रही पुलिस।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Apr 2020 09:00 PM (IST) Updated:Sat, 18 Apr 2020 09:00 PM (IST)
अहियापुर शिक्षक हत्याकांड: पुलिस ने गहन जांच के बाद मृत शिक्षक का घर किया सील, जानिए Muzaffarpur News
अहियापुर शिक्षक हत्याकांड: पुलिस ने गहन जांच के बाद मृत शिक्षक का घर किया सील, जानिए Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर के नाजिरपुर भूतनाथ मंदिर मोहल्ले में शिक्षक राजेश सिंह की हत्या के बाद उसके घर की पुलिस ने शनिवार को गहन जांच की। इस जांच में कोई आपत्तिजनक समान नहीं मिला। इसके बाद उसके घर को पुलिस ने सील कर दिया। माना जा रहा है कि एफएसएल की टीम इस घर की जांच व नमूने संग्रह के लिए लॉकडाउन खत्म होने के बाद यहां आएगी। हालांकि पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में कुछ नहीं बताया। दोनों आरोपित मनीष व अनवारूल अब तक फरार हैं। 

 बता दें कि रीना देवी के बयान पर किराएदार मनीष कुमार व उसके साथी अनवारूल को आरोपित बनाया गया है। घटना का कारण किराया व आपसी विवाद बताया गया। शुरू में पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग में विरोध का मामला मान रही थी। बाद में मामले ने नया मोड़ ले लिया। 

मिथिलेश हत्याकांड का आरोपित गिरफ्तार

 सरैया थाना क्षेत्र के बसैठा बाजार के निकट सहदानी कमलपुरा पथ में 9 अप्रैल को पारू थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव निवासी मिथिलेश कुमार महतो की गोली मारकर हत्या मामले का सरैया पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। महज 1500 रुपये के लिए साथियों द्वारा मिथिलेश की हत्या की गई थी। मामले में नामजद अभियूक्त बसंतपुर पट्टी निवासी राजू भगत को घर से नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर गांव के ही हरेंद्र महतो के पुत्र जोखन महतो को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल की गई कट्टा व लूटी गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।  

 राजू ने सरैया पुलिस के समक्ष  स्वीकार किया है कि मिथिलेश के यहां 1500 रुपये बकाया था। बार-बार मांगने पर नहीं दे रहा था। मिथिलेश के बहन के घर पहुचने की जानकारी मिलने पर उसे बसैठा बाजार पर ले जाकर ताड़ी पीने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी और शव को फेंक कर भाग गया। थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करने व कट्टा विक्रेता को चिन्हित करने का आदेश अनुसंधानक को दिया गया है। मामले का स्पीडी ट्रायल कर हत्यारों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी