रणवीर व संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे शहर के 'फूल सिंह'

मैथिली फिल्म में विद्यापति के किरदार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से हो चुके सम्मानित। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों भी मिला है सम्मान।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Feb 2019 12:56 PM (IST) Updated:Mon, 25 Feb 2019 03:30 PM (IST)
रणवीर व संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे शहर के 'फूल सिंह'
रणवीर व संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे शहर के 'फूल सिंह'

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कई भोजपुरी व मैथिली फिल्मों के अलावा धारावाहिकों में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में राज करने वाले शहर के जाने-माने अभिनेता फूल सिंह अब जल्द ही संजय दत्त व रणवीर कपूर जैसे कलाकारों के साथ एक बड़े बैनर की हिंदी फिल्म में नजर आएंगे। रविवार को उन्होंने बताया कि फिल्म में वे एक दमदार किरदार निभा रहे हैं।

 यह फिल्म निश्चय ही शहरवासियों व इनके लिए बड़ी उपलब्धि होगी। बताते चलें कि अभी सोनी सब टीवी पर उनका एक शो प्रसारित हो रहा है। उन्होंने पूर्व में मैथिली फिल्म में विद्यापति का किरदार निभाया था। जिसमें उनके अभिनय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों दो बार सम्मानित होने का मौका भी मिला।

 राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों भी ये सम्मानित हो चुके हैं। टीवी शो से इन्हें घर-घर लड्डू सिंह के नाम से खास पहचान मिली। एक सीरियल में इन्होंने लिट्टी मामा का किरदार निभाया था। इसके अलावा भी कई धारावाहिकों और दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में इन्होंने बतौर विलेन काम किया।

chat bot
आपका साथी