आपसी रंजिश में अधेड़ को गोलियों से भूना, दो अन्य गंभीर रूप से घायल Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर-सीतामढी मुख्य मार्ग एनएच-77 पर मीनापुर थाना क्षेत्र के मुकसुदपुर गांव के निकट बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। पुलिस जांच शुरू।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Jul 2019 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2019 03:58 PM (IST)
आपसी रंजिश में अधेड़ को गोलियों से भूना, दो अन्य गंभीर रूप से घायल Muzaffarpur News
आपसी रंजिश में अधेड़ को गोलियों से भूना, दो अन्य गंभीर रूप से घायल Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन । मुजफ्फरपुर-सीतामढी मुख्य मार्ग एनएच-77 पर मीनापुर थाना क्षेत्र के मुकसुदपुर गांव के निकट बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने इसी थाना क्षेत्र के खरहर गांव के दीपनारायण प्रसाद को गोलियों से भून दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई । उसके साथ बाइक से जा रहे कोइली पंचायत के पूर्व सरपंच शत्रुघ्न सहनी व ग्रामीण राजा ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा।

यह हुई घटना

मंगलवार की दोपहर दीपनारायण प्रसाद, शत्रुघ्न सहनी व राजा ठाकुर एक ही बाइक से गांव से मुजफ्फरपुर की ओर चला।मुकसुदपुर व धरमपुर गांव के बीच विपरीत दिशा से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उसे घेरकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

गांव में चल रहा था जमीन व अन्य विवाद

दीपनारायण का गांव में कई लोगों से जमीन संबंधी विवाद चल रहा था। इससे पहले भी उस पर कई बार जानलेवा हमला हो चुका था। हमले के मामले में कई लोगों को को कोर्ट से सजा भी हो चुकी है। दो दिन पहले अहियापुर थाना पुलिस ने दीपनारायण के बेटा सुजीत को बाइक लूट के आरोप में उसके साथियों के साथ पकड़ा था।

  29 जून की रात कोइली पंचायत के सरपंच व दीपनारायण के पड़ोसी मनोज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सरपंच पर शराब का धंधा करने का आरोप लगा रहा था। दोनों गिरफ्तारी को लेकर एक दूसरे पर शक था। पुराना भूमि विवाद व गिरफ्तारी को लेकर दोनों पक्षों में भारी तनाव था।

चार दिनों में तीन हत्या

पिछले चार दिनों में मीनापुर थाना क्षेत्र में तीन लोगों को गोली मारकर हत्या की गई । आज मुकसुदपुर में दीपनारायण की हत्या की गई उसी स्थान के निकट 29 जून को मुकसुदपुर के राजा राय की गोली मारकर हत्या की गई थी। एक जुलाई को तुर्की में चिमनी मालिक अजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

chat bot
आपका साथी