पश्चिम चंपारण में सीएसपी संचालक की बाइक की डिक्की तोड़ उच्चकों ने 1.40 लाख उड़ाये

घटना को मैनाटांड़ बाजार में उचक्कों ने अंजाम दिया। सीएसपी संचालक मुकेश कुमार ने पुलिस को आवेदन देकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 07:32 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 07:32 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में सीएसपी संचालक की बाइक की डिक्की तोड़ उच्चकों ने 1.40 लाख उड़ाये
पश्चिम चंपारण में सीएसपी संचालक की बाइक की डिक्की तोड़ उच्चकों ने 1.40 लाख उड़ाये

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पश्चिम चंपारण में सीएसपी संचालक की बाइक की डिक्की तोड़कर एक लाख 40 हजार रुपये बुधवार को उड़ा लिया गया। इस घटना को मैनाटांड़ बाजार में उचक्कों ने अंजाम दिया। इसको लेकर सीएसपी संचालक मुकेश कुमार ने पुलिस को आवेदन देकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।बताया जाता है कि थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित मैनाटांड़ बाजार में एक जेनरल स्टोर की दुकान के सामने सीएसपी संचालक बाइक खड़ी कर खरीदारी करने लगे।

    जब वे लौटे तो देखा कि बाइक की डिक्की तोड़ दी गई है और उसमें रखे गए एक लाख 40 हजार रुपये गायब हैं। बताया गया कि मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के बास्ठा के सीएसपी संचालक बृजेश कुमार और बौद्धबरवा के सीएसपी संचालक मुकेश कुमार द्वारा बैंक से क्रमशः अस्सी हजार और साठ हजार की निकासी की गई थी। बृजेश कुमार ने बैंक से निकाली गई राशि भी मुकेश कुमार को देकर अपनी बाइक धुलवाने लगे थे।

   इसलिए दोनों द्वारा निकासी किए रुपये बृजेश की बाइक की डिक्की में ही रखें गये थे। मुकेश ने अगल-बगल के लोगों से जानकारी जुटाई लेकिन किसी को भी घटना के बारे में जानकारी नहीं थी। थक हार कर सीएसपी संचालक द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इधर, थानाध्यक्ष रामविनोद सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है। अपराधियों को पकड़ने हेतु बैंक के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जाएगा। 

chat bot
आपका साथी