अब नए लुक में दिखेगी मुजफ्फरपुर जंक्शन की बिल्डिंग, बनाया गया नक्शा Muzaffarpur News

आरआरआइ के बाद ठीक होंगे कोच इंडिकेशन बोर्ड। डिप्टी सीसीएम कैटरिंग ने जंक्शन का किया निरीक्षण मिलीं कमियां।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Jul 2019 09:42 AM (IST) Updated:Fri, 26 Jul 2019 09:42 AM (IST)
अब नए लुक में दिखेगी मुजफ्फरपुर जंक्शन की बिल्डिंग, बनाया गया नक्शा Muzaffarpur News
अब नए लुक में दिखेगी मुजफ्फरपुर जंक्शन की बिल्डिंग, बनाया गया नक्शा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जंक्शन का लुक बदलेगा। इसका प्रस्ताव तैयार है। नक्शा भी बनाया गया है। प्रस्ताव के स्वीकृत होने के बाद सार्वजनिक होने की उम्मीद है। इसमें अभी वक्त लगेगा। ये बातें पूर्व मध्य रेलवे के डिप्टी सीसीएम कैटरिंग अमिताभ प्रभाकर ने वीआइपी कक्ष में कहीं। गुरुवार को वह जंक्शन पर यात्री सुविधाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि आरआरआइ होने के बाद कोच इंडिकेशन बोर्ड समेत सभी सिस्टम ठीक हो जाएंगे। जंक्शन पर सारी कमियां दूर होंगी। उन्होंने कहा कि रेलनीर की सप्लाई में कमी है। ट्रेनों व जंक्शन पर अनुमोदित ब्रांड के पानी की बिक्री होगी। आरपीएफ को स्टॉल, वेंडरों का मेडिकल कार्ड, लाइसेंस समेत अन्य कागजात और ब्रांड का पानी जांच नहीं करना है। उनको सिर्फ अवैध वेंडरों को पकडऩा है। निरीक्षण में कई कमियां मिली हैं। उन्हें दूर किया जाएगा। 

वाटर वेडिंग स्टॉल को बंद कराने का आदेश

डिप्टी स सीएम कैटङ्क्षरग ने वाटर वेडिंग मशीन स्टॉल का जायजा लिया। इस दौरान कमियां मिलने पर इसे बंद कराने का आदेश दिया। संबंधित अधिकारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

प्लेटफॉर्म से मिट्टी व ईंट हटवाने का दिया आदेश

डिप्टी सीसीएम कैटङ्क्षरग ने प्लेटफॉर्म संख्या एक, तीन व चार का जायजा लिया। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर मिट्टी व ईंट एकत्र देखकर इंजीनियङ्क्षरग के सहायक अभियंता की क्लास ली। इसे तुरंत हटवाने का आदेश दिया।

टीटीई को लगाई फटकार

प्रवेश व निकास द्वार पर तैनात टीटीई से यात्री से वसूले टिकट दिखाने को कहा। उनके पास टिकट नहीं मिलने पर फटकार लगाई। इंचार्ज को यात्री से टिकट वसूलने का आदेश दिया।

गंदगी पर ठेकेदार के मैनेजर को फटकार

कई जगहों पर गंदगी का ढेर लगा देखकर डिप्टी सीसीएम ने नाराजगी जताई। साथ ही ठेकेदार के मैनेजर को फटकार लगाते हुए चेतावनी देकर बेहतर कार्य कराने का निर्देश दिया।  

chat bot
आपका साथी