Muzaffarpur: पूर्व मंत्री के भतीजे पर पत्नी को स्कॉर्पियो के लिए प्रताडि़त करने का आरोप

नगर डीएसपी ने स्वजनों से पूछताछ कर दर्ज किया बयान। घटना के बाद से आरोपित और उसके परिवार के लोग फरार। आरोपित विवाह करने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। काफी समझाने के बाद शादी हुई और उनकी बेटी ससुराल पहुंची।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 09:44 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 09:44 AM (IST)
Muzaffarpur: पूर्व मंत्री के भतीजे पर पत्नी को स्कॉर्पियो के लिए प्रताडि़त करने का आरोप
शादी के समय 31 लाख रुपये कैश समेत अन्य सामान दिया था।

मुजफ्फरपुर, जासं। पूर्व मंत्री के भतीजे होटल संचालक भारत सम्राट यादव की पत्नी रीति देवी की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। मृतका रीति देवी के पिता रवींद्र राय के बयान पर हत्या की धारा में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें दामाद भारत सम्राट यादव, मृतका के देवर भारत रत्न, सास संगीता देवी और ननद राखी को आरोपित बनाया है। कहा कि बेटी की शादी के समय 31 लाख रुपये कैश समेत अन्य सामान दिया था। इसके बाद भी वे लोग स्कॉर्पियो की मांग दहेज में करने लगे। 

शादी के समय काफी विवाद हुआ। आरोपित विवाह करने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। काफी समझाने के बाद शादी हुई और उनकी बेटी ससुराल पहुंची। इसके बाद से सभी आरोपित मिलकर बेटी को तरह-तरह से मानसिक रूप से प्रताडि़त करने लगे। कई बार उनलोगों ने समझाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसी बीच आरोपितों ने मिलकर बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने सोमवार देर रात में ही आरोपितों के संभावित जगहों पर छापेमारी की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इधर, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान मंगलवार को काजीमोहम्मदपुर थाना पहुंचे। वहां मृतका के मायके वालों से कई बिंदुओं पर पूछताछ कर उन सभी का बयान दर्ज किया। स्वजनों ने आरोपितों को अविलंब गिरफ्तार करने की गुहार लगाई। नगर डीएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

यह भी पढ़ें: East Champaran: त‍िजोरी खाेलोगे या खोपड़ी खोलूं! मैनेजर ने बदमाशों को चाबी दी और हो गई 11 लाख की लूट

 यह भी पढ़ें :  यह मुजफ्फरपुर है, पुल‍िस-शराब माफ‍िया की म‍िलीभगत है और यहां 'मौत' की PAWRI हो रही है

यह भी पढ़ें: Darbhanga: यह नाज‍िर तो बड़ा ढीठ न‍िकला! दफ्तर में बैठकर खुलेआम र‍िश्‍वत में म‍िले नोट ग‍िन रहा

chat bot
आपका साथी