ट्रक चोरी में ट्रांसपोर्टर समेत कई की भूमिका संदिग्ध, पुलिस ने शुरू की जांच

ट्रांसपोर्टर ने ब्रह्मïपुरा थाने में कराई थी प्राथमिकी। मिल मालिक ने भी ट्रांसपोर्टर समेत कई की भूमिका पर सवाल उठाते हुए मामला कराया दर्ज।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Apr 2019 09:44 AM (IST) Updated:Sun, 28 Apr 2019 09:44 AM (IST)
ट्रक चोरी में ट्रांसपोर्टर समेत कई की भूमिका संदिग्ध, पुलिस ने शुरू की जांच
ट्रक चोरी में ट्रांसपोर्टर समेत कई की भूमिका संदिग्ध, पुलिस ने शुरू की जांच

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। गत महीने बेला स्थित एक मिल से 535 बोरा मैदा लेकर असम जाने के लिए निकले ट्रक के चोरी मामले में नया मोड़ सामने आया है। चांदनी चौक के ट्रांसपोर्टर ने ब्रह्मïपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस जांच कर रही थी। इसी बीच 20 अप्रैल को मिल मालिक राजीव कुमार ने बेला थाने में दूसरी प्राथमिकी दर्ज कराई। इसमें ट्रांसपोर्टर व अन्य द्वारा खेले जा रहे खेल का पर्दाफाश किया है। मिल मालिक ने कहा कि ब्रह्मïपुरा थाने में दर्ज कराई गई ट्रक चोरी की प्राथमिकी फर्जी है। इस पर नगर डीएसपी ने जांच का निर्देश दिया है। मिल मालिक ने आरोप लगाया कि ट्रांसपोर्टर खुद ट्रक गायब करने में शामिल है।

  ट्रक चोरी को लेकर दो-दो मामले दर्ज होने के बाद पुलिस के वरीय अधिकारियों ने भी इस पर संज्ञान लिया है। गत महीने ट्रांसपोर्टर ने ब्रह्मïपुरा थाने में प्राथमिकी में बताया है कि बेला की एक फैक्ट्री से 535 बोरा मैदा असम ले जाने के लिए उनके ट्रांसपोर्ट से ट्रक को लिया गया था। ट्रक वहां नहीं पहुंचा। ट्रक चोरी के आरोप में ट्रांसपोर्टर ने जम्मू कश्मीर के ट्रक मालिक व चालक पर आरोप लगाया था। इसी मामले में मैदा मिल के संचालक ने प्राथमिकी दर्ज कराई। इसमें बताया कि ट्रांसपोर्टर भरोसा देते रहे कि मैदा वहां पहुंच जाएगा, लेकिन वह नहीं पहुंचा। पूरा मामला जांच के बाद स्पष्ट हो जाएगा।  

chat bot
आपका साथी