मुजफ्फरपुर में नशाखुरानी गिरोह के चंगुल में फंस गए निजी कंपनी के प्रबंधक, जानिए पूरा मामला

नशाखुरानी गिरोह के बदमाशों ने बैरिया में निजी कंपनी के प्रबंधक को लूटाबनारस में कार्यरत बताए गए स्थानीय स्टेशन पर उतरने के बाद मधुबनी जाने के लिए पहुंचे थे बैरिया कार सवार बदमाशों ने झांसे में लेकर बैठा लिया कुछ दूर आगे जाने के बाद नशा मिला चाय पिलाकर लूटा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 09:24 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 09:24 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में नशाखुरानी गिरोह के चंगुल में फंस गए निजी कंपनी के प्रबंधक, जानिए पूरा मामला
मुजफ्फरपुर ज‍िले में सक्र‍िय हैं नशाखुरानी ग‍िरोह। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया में नशाखुरानी गिरोह के बदमाशों ने यूपी के बनारस स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत प्रबंधक को नशा खिलाकर लूट लिया। इसके बाद कार से उन्हें उतार दिया। फिर वे किसी तरह बैरिया बस स्टैंड पहुंचे और अचेत हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें स्थानीय एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। होश आने पर उनकी पहचान मधुबनी जिले के अरेर थाना क्षेत्र के नौवकरही गांव निवासी दीपक झा के रूप में हुई है। अहियापुर थाने की पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया है। इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर बदमाशों की गिरफ्तारी की कवायद में जुटी है।

चाय के नाम पर धोखा

बताया गया कि मंगलवार की सुबह गोंदिया एक्सप्रेस से वे मुजफ्फरपुर स्टेशन पर उतरे थे। मधुबनी स्थित घर जाने के लिए बैरिया बस स्टैंड पहुंचे। इसी दौरान कार सवार तीन युवक मिले। बातचीत के क्रम में उन्होंने दरभंगा फिर वहां से मधुबनी की बस पकडऩे की बात बताई। इस पर कार सवार युवकों ने दरभंगा छोडऩे की बात बोलकर उन्हें बैठा लिया। कुछ दूर आगे बढऩे के बाद एक चाय की दुकान पर कार को रोकी। तीनों चाय पीने को चले गए। इसी दौरान एक युवक ने उन्हें भी चाय दिया। चाय पीने के बाद उन्हें बेहोशी जैसी होने लगा।

कार सवार युवकों ने कहा कि आगे पुलिस की जांच हो रही है। इसके बाद उनका बैग समेत पूरा सामान लूट लिया और उन्हें वहीं पर उतार दिया। बैग में मोबाइल, पैन, आधार कार्ड व नकदी समेत अन्य समान थे। वे किसी तरह बस स्टैंड पहुंचे और अचेत होकर गिर गए। जब होश आया तो अपने को अस्पताल में पाया।

दो संदिग्धों से पूछताछ, कई जगहों पर छापेमारी

मुजफ्फरपुर। छिनतई व लूटपाट करने वाले बाइकर्स बदमाशों के ठिकाने से हिरासत में लिए गए दो संदिग्धों से विशेष टीम पूछताछ कर सत्यापन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि दोनों की निशानदेही पर मंगलवार को अखाड़ाघाट, शेखपुर, अहियापुर व बैरिया समेत कई जगहों पर छापेमारी की गई। हालांकि इस दौरान और किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। बता दें कि हाल के दिनों में अहियापुर व सदर थाना क्षेत्र में छिनतई व लूटपाट की कई घटनाएं हुई है। इसके मददेनजर विशेष टीम की तरफ से अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में पांच दिनों के भीतर अहियापुर व सदर इलाके से लूटपाट करने वाले गिरोह की महिला समेत आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। कई घटनाओं में इन सभी की संलिप्तता सामने आई है। इन सभी को रिमांड पर लेने की कवायद में पुलिस जुटी है।

chat bot
आपका साथी