एडमिट कार्ड पर हॉट और सेक्सी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की तस्वीर

बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने एडमिट कार्ड में छात्रा की फोटो की जगह भोजपुरी की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री नोनालिसा की टॉपलेस तस्वीर लगा दी है जो सोशल मीडिया पर वायरला हो चुका है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 12 Jan 2017 11:56 AM (IST) Updated:Sat, 14 Jan 2017 10:54 PM (IST)
एडमिट कार्ड पर हॉट और सेक्सी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की तस्वीर
एडमिट कार्ड पर हॉट और सेक्सी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की तस्वीर

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा बिग बॉस के बाद एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार चर्चा का कारण बहुत ही चौकाने वाला है। बिहार कर्मचारी चयन आयोग की एक परीक्षा के एडमिट कार्ड पर छात्रा की फोटो के जगह पर मोनालिसा की टॉपलेस फोटो लगाई गई है।

इंटर स्तरीय संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया गया है। परीक्षा 26 फरवरी को निर्धारित है। जब छात्रा ने विभाग के साइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो होश उड़ गए। एडमिट कार्ड पर अश्लील फोटो लगा हुआ था। एडमिट कार्ड सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

छात्रा का नाम भी मोनालिसा

जिस छात्रा को एडमिट कार्ड जारी किया गया है। उसका नाम मोनालिसा है। एडमिट कार्ड पर छात्रा की फोटो के बदले भोजपुरी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा का टॉपलेस फोटो लगा दिया गया है। अभी तक बिहार कर्मचारी आयोग की और से कोई अधिकारी का बयान नहीं आया है।

बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने मोनालिसा नाम की छात्रा के एडमिट कार्ड में भोजपुरी की फेमस अभिनेत्री मोनालिसा का अश्लील फोटो लगा दिया है। यह एडमिट कार्ड इंटर स्तरीय संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा के लिए जारी किया गया है। यह आठ जनवरी, 2017 को जारी हुआ है और इसकी परीक्षा 26 फरवरी को निर्धारित है।

छात्रा नालंदा की रहनेवाली है। यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है। अब यह छात्रा इस एडमिट कार्ड के आधार पर कैसे परीक्षा देगी, बहुत बड़ा सवाल है? इससे आयोग के कर्मचारी की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं। आखिर छात्रा की तस्वीर गायब कर एक चर्चित अभिनेत्री का टॉपलेस फोटो कैसे लगाया गया?

आयोग की गलती, छात्रा की बदनामी

बिहार कर्मचारी चयन आयोग की गलती से छात्रा की काफी बदनामी हो रही है। सोशल मीडिया में कार्ड वायरल होने के बाद इसे काफी शेयर किया जा रहा है। लोग लगातार एक दूसरे को मैसेज के जरिये यह तस्वीर भेज रहे हैं। कर्मचारी आयोग की एक गलती से छात्रा के भविष्य और उसके परीक्षा देने पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

यह भी पढ़ें: युवती ने रोते हुए बताया, 10 दिन में 15 लोगों ने बनाये जबरन संबंध

एक्स-रे की रिपोर्ट देखने के दौरान रेडियोलॉजिस्ट डा. प्रसून कुमार की जिज्ञासा बढ़ गई। उन्होंने इस केस पर विभागाध्यक्ष डॉ. एके मुरारका और डॉ. मुकेश बिहारी से विमर्श किया। विभागाध्यक्ष भी रिपोर्ट देख चौंक गए और बिना एडवाइस मरीज का नि:शुल्क अल्ट्रासाउंड और सिटी स्कैन कर आंतरिक बनावट को जानने का प्रयास किया।

दोनों जांच में स्पष्ट हुआ कि मरीज की दायीं किडनी, आंत और लीवर छाती में हैं। इसके बाद मेडिसिन विभाग के वरिष्ठ चिकित्सक डा. विनय कुमार के साथ डॉक्टरों ने मशविरा कर मरीज को किसी रिसर्च सेन्टर में रेफर करने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें: बिहार : एक एेसी अनोखी परंपरा, जहां मां के बाद बेटी संभालती है ये पेशा

चर्चित अभिनेत्री की लगायी टॉपलेस तस्वीर

बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने 06060114 / 2014 जारी किया था। इसके बाद छात्रा ने इस प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा- 2014 के लिए आवेदन किया। इसका नाम एक चर्चित अभिनेत्री के नाम पर है। हालांकि, नाम से टाइटल नहीं मिल रहा है।

छात्रा पिछड़ा वर्ग की है। छात्रा का परीक्षा केंद्र श्री हरखेन कुमार जैन ज्ञान स्थली हाइस्कूल, आरा है। यह एडमिट कार्ड कई व्हाट्सएप ग्रुप से लेकर फेसबुक तक वायरल हो चुका है। इधर, वरीय अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि छात्रा के भविष्य के साथ यह बहुत बड़ा खिलवाड़ है। इस प्रकरण में एडमिट कार्ड जारी करनेवाले आयोग के अधिकारी पर मानहानि व क्षति पहुंचाने का मामला बन रहा है।

chat bot
आपका साथी