पहले मटन पार्टी फिर पति की हत्या की रची साजिश, प्रेम प्रसंग में पूर्वी चंपारण में चौकाने वाली घटना

पूर्वी चंपारण में बबलू सिंह हत्याकांड में आया मोड़ अब पत्नी पर लगा हत्या करने का आरोप पुलिस ने किया गिरफ्तार प्रेमी से मिलकर पति की कराई थी हत्या छोटे भाई ने भाभी को किया पुलिस के हवाले बाहर कमाने जाने से इंकार करने पर हत्या को दिया गया अंजाम।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 08:24 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 08:24 PM (IST)
पहले मटन पार्टी फिर पति की हत्या की रची साजिश, प्रेम प्रसंग में पूर्वी चंपारण में चौकाने वाली घटना
पूर्वी चंपारण में पत‍ि की हत्‍या के आरोप में पत्‍नी ग‍िरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबन (पूच), जासं। बिहार के पूर्वी चंपारण में एक खौफनाक घटना सामने आई है। प्रेमी के प्यार में पागल महिला एक आशिक के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। फिर रोते हुए थाने पहुंची और अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई। थाना क्षेत्र के मोहनवा गांव स्थित सुब्बा सिंह के टोला में बबलू सिह (39) हत्याकांड की गुत्थी सुलझती दिख रही है। पुलिस ने इसके उदभेदन के लिए कई लोगों से पूछताछ के साथ डॉग स्क्वायड के सहारे भी हत्यारे की गिरेबान तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी कि शुक्रवार को मर्डर मिस्ट्री नया मोड़ ले लिया। मृतक के छोटे भाई ने पुलिस को फोनकर अपनी भाभी को सिपुर्द कर दिया। इसके बाद पुलिस ने थाना लाकर पत्नी रीना देवी से पूछताछ की है।

जांच प्रभावित न हो इसलिए पुलिस अभी गोपनीयता बरती जा रही है। हत्याकांड में प्रारंभिक बातें जो सामने आ रही है उसमें प्रेम प्रसंग में पत्नी ने पति की हत्या की साजिश रची और प्रेमी के अन्य साथियों के साथ बड़े ही निर्मम तरीके से बबलू की हत्या कर रविवार को गांव के दक्षिण एक पोखर के पीछे आम के बगीचे में फेंक दिया था। हत्यारों में बबलू के भी दोस्त थे, जिसके लिए वह घर से मीट बनवाकर ले गया था। शव के पास से मृतक का सेलफोन बरामदगी के साथ स्टील का प्लेट, ग्लास, दो डिस्पोजल ग्लास मिले थे। इस घटना में पत्नी द्वारा अज्ञात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बबलू की शादी वर्ष 2007 में सीतामढ़ी जिले के गड़हा गांव में हुई थी। उसे दो पुत्र व एक पुत्री भी है। सबसे बड़े संतान की उम्र 13 वर्ष है। बबलू के बारे में बताया जाता है कि वह काफी दिनों से दिल्ली में रहकर हेलमेट कंपनी में काम करता था। गत वर्ष वह विश्वकर्मा पूजा को घर आया था। तबसे वह गांव के शत्रुघ्न सिंह के आरा मिल पर काम करने लगा। लंबे समय से पति के बाहर रहने के कारण रीना का किसी युवक से प्रेम हो गया। प्यार परवान चढ़ता गया। पति के बाहर न जाने के फैसले से दोनों को परेशानी होने लगी। तब दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने के लिए हत्या को अंजाम दे दिया। हत्यारे मधुबन से सटे उतर गांव के बताये जा रहे है। पुलिस गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी