समस्तीपुर में तीन लोगों को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत, दो इलाजरत

जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के इमनसराय व पुरानी बाजार में अलग-अलग दिया घटना को अंजाम। एक को सोते समय गोली मारी। ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 07 Jun 2019 10:22 AM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2019 10:22 AM (IST)
समस्तीपुर में तीन लोगों को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत, दो इलाजरत
समस्तीपुर में तीन लोगों को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत, दो इलाजरत

समस्तीपुर, जेएनएन। जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों को अपराधियों ने गोली मार दी। इसमें एक अधेड़ की मौत हो गई। वहीं दो इलाजरत है। थाना क्षेत्र के इमनसराय गांव में सोते समय उमाकांत चौधरी उर्फ फूदेना (50) की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर गुरुवार की रात कर दी। वह रात में अपने चाचा के यहां से श्राद्ध कर्म में शामिल होकर लौटने के बाद दरवाजे पर ही सो गए थे।

  घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी जहां सूचना पर पहुंचकर पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी गई है। गोली मारकर हत्‍या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। घटना के बाद पीडि़त के घर में कोहराम मच गया।

  दूसरी ओर पटोरी थाना क्षेत्र के ही पुरानी बाजार स्थित अल्पसंख्यक टोले में दो युवक को गोली मार दी गई। जख्मी हालत में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां दोनों की चिकित्सा जारी है। मामले की छानबीन जारी है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं होने की सूचना है। साथ ही अभी तक गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन नहीं दिया गया है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी