अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन मोड में नगर निगम, मोतीझील में चला बुलडोजर Muzaffarpur News

अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम प्रशासन ने कमर कस ली है। मोतीझील में अतिक्रमणकारियों पर सोमवार को निगम का बुलडोजर चला।

By Edited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 02:32 AM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 01:50 PM (IST)
अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन मोड में नगर निगम, मोतीझील में चला बुलडोजर Muzaffarpur News
अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन मोड में नगर निगम, मोतीझील में चला बुलडोजर Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम एक्शन मोड में है। मोतीझील में अतिक्रमणकारियों पर सोमवार को निगम का बुलडोजर चला। धर्मशाला चौक से कल्याणी चौक तक सड़क के दोनों तरफ अवैध दुकानों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया। निगम की सख्ती देख अतिक्रमणकारियों ने विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटाई। वे अपना सामान लेकर भागते नजर आए।

 शहर को अतिक्रमणमुक्त कराने के लिए पिछले दिनों डीएम आलोक रंजन घोष की अध्यक्षता में बुद्धिजीवियों की बैठक हुई थी। इसमें अतिक्रमण के खिलाफ कड़े कदम उठाने का फैसला लिया गया था। सोमवार को निगम का धावा दल भारी संख्या में पुलिस बल व कर्मचारियों के साथ धर्मशाला चौक पहुंचा और अभियान शुरू किया। निगम के एक्शन में आते ही अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। वे अपना सामान समेटने लगे। निगम के धावा दल ने किसी को नहीं बख्सा। नाला के ऊपर एवं फ्लाई ओवर के नीचे की सभी अवैध दुकानों को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।  अभियान का नेतृत्व सिटी मैनेजर ओम प्रकाश, टैक्स दारोगा नूर आलम, बहलखाना प्रभारी राम लखन सिंह, सफाई प्रभारी कौशल किशोर, नवीन कुमार ने किया।

 लगातार जारी रहेगा अभियान

 अपर नगर आयुक्त विशाल आनंद ने कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ निगम का अभियान अब लगातार जारी रहेगा। मोतीझील में लगातार तीन दिनों तक अभियान चलेगा। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाए गए स्थान पर यदि फिर से अवैध दुकानें सजाई गई तो दुकानदार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने मोतीझील सड़क के फुटपाथ पर सामान सजाने वाले बड़े दुकानदारों को भी चेतावनी दी है। दोबारा अतिक्रमण करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी