मधुबनी में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम Madhubani News

एक बाइक पर आए तीन अपराधियों ने ईंट-भट्ठा के ऑफिस में दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम। सिर व कनपटी में मारी गोली कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 09 May 2020 03:37 PM (IST) Updated:Sat, 09 May 2020 03:37 PM (IST)
मधुबनी में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम Madhubani News
मधुबनी में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। जिला अंतर्गत लौकहा थाना क्षेत्र के अंधरावन धोखरा धार स्थित एक ईंट भट्ठा पर एक अधेड़ की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक बाइक पर तीन की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। अधेड़ की पहचान थाना क्षेत्र के ही रामपुर निवासी जयनारायण यादव (48) के रूप में हुई। उनपर तीन गोलियां चलाई गईं। इसमें से एक सिर व दूसरी कनपटी में लगी। इस कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

 बताया जा रहा कि दाेपहर करीब 12 बजे जय नारायण ईंट-भट्ठा के ऑफिस में अकेले बैठे थे। इसी दौरान बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी वहां आए। जय नारायण को निशाना बना ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दीं। इसमें एक गोली सिर और दूसरी कनपटी में लगी। इससे वहीं उनकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे उसी बाइक से पूरब की ओर भाग गए। तीनों अपराधियों का चेहरा ढंका था। इस कारण लोग उन्हें नहीं पहचान सके। 

तीन लोगों के साझा में चल रहा ईंट-भट्ठा 

घटना की सूचना मिलते ही लौकहा थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ भट्ठा पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना किया। इस दौरान जानकारी मिली की जय नारायण यादव पैसे का लेनदेन करते थे। हरिनंदन यादव, उमेश यादव व काशिन्द्र यादव की साझेदारी में चल रहे उक्त ईंट-भट्ठा में भी पैसे का लेनदेन किया था। इसी के हिसाब-किताब के सिलसिले में यहां आए थे। भट्ठा के मालिकों में से एक पूजा कर रहे थे। इसी दौरान यह घटना हुई। पुलिस ने मिले सुरागों के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में मृतक के स्वजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है।

chat bot
आपका साथी