मुजफ्फरपुर में विवाद सुलझाने गए छोटे भाई को मार डाला, बचाव करने आए पांच लोगों को किया घायल

Muzaffarpur Crime News मुजफ्फरपुर के बरूराज थाना क्षेत्र के चौकिया गांव में मजदूरी को लेकर हो रहे विवाद को सुलझाने गए युवक को बड़े भाई ने मार डाला। बचाव करने आई पत्नी मां सहित पांच लोगों को भी घायल कर दिया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 08:27 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 08:27 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में विवाद सुलझाने गए छोटे भाई को मार डाला, बचाव करने आए पांच लोगों को किया घायल
विवाद को सुलझाने गए युवक को बड़े भाई ने मार डाला

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बरूराज थाना क्षेत्र के चौकिया गांव में शनिवार की रात मजदूरी को लेकर हो रहे विवाद को सुलझाने गए युवक को बड़े भाई ने तेज हथियार से घायल कर दिया। बचाव करने आई पत्नी, मां सहित पांच लोगों को भी घायल कर दिया। घायलोंं में कपिलदेव राय, उसकी पत्नी राजकली देवी, मां सुखिया देवी, भावज रिंजु देवी, प्रीति कुमारी और पड़ोसी राजमंगल राय शामिल हैं। सभी को पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से कपिलदेव राय को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान कपिलदेव राय की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया।

 इस मामले में मृतक की पत्नी ने अहियापुर पुलिस के समक्ष फर्द बयान दिया है। इसमें मृतक के भाई बाबूलाल राय, संकेत कुमार, मुकेश कुमार, अमृता कुमारी, संगीता कुमारी और ऋतु देवी को आरोपित बनाया है। उसने  बताया कि घटना की रात वह अपने पति के साथ दरवाजे पर बैठी थी। बाजार में पलदारी के पैसे के बंटवारे को लेकर बाबूलाल राय और उमेश राय के बीच विवाद होने लगा। यहां तक की मारपीट भी शुरू हो गई। विवाद सुलझाने के लिए जब उसके पति गए तो आरोपितों ने उनपर हमला कर दिया।

 आरोपित मुकेश राय ने हाथ में लिए दबिया से सिर पर वार कर दिया जिससे उसके पति लहूलुहान होकर गिर पड़े। जब वह सपरिवार अपने पति को बचाने गई तो उन्हेंं भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। मृतक की पत्नी के अनुसार उन्हेंं कोई संतान नहीं है। आरोपितों की नजर उसकी संपत्ति पर भी है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि फर्दबयान के आधार पर छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की ली गई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी