East Champaran News: रक्सौल में एक होटल में लगी आग, लाखों की क्षति का अनुमान

East Champaran News रक्सौल शहर के मुख्य पथ पर बुधवार की देर रात्रि एक व्यापारिक प्रतिष्ठान में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। तेज आवाज के साथ आग की लपटों से नगर परिषद क्षेत्र के मुख्य बाजार में भागमभाग की स्थिति उत्पन्न हो गई।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:02 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:02 PM (IST)
East Champaran News: रक्सौल में एक होटल में लगी आग, लाखों की क्षति का अनुमान
रक्सौल मुख्यपथ पर स्थित राज स्वीट्स नामक व्यपारिक प्रतिष्ठान में लगी आग।

रक्सौल (पूर्वी चंपारण), जासं। रक्सौल शहर के मुख्य पथ पर बुधवार की देर रात्रि एक व्यापारिक प्रतिष्ठान में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। तेज आवाज के साथ आग की लपटों से नगर परिषद क्षेत्र के मुख्य बाजार में भागमभाग की स्थिति उत्पन्न हो गई। सूचना मिलते ही गश्ती पुलिस ने मौके पर पहुंच  अग्निशमन यंत्र कार्यालय को सूचना दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन के वाहन मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत करते रहे। स्थिति को बिगड़ते देख तीन अग्निशमन यंत्र के वाहन करीब चार घण्टे तक मशक्कत करते रहे । जिसके बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिली।

 थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि मुख्य पथ पर स्थित मुन्ना सर्राफ के मकान में राज समोसा स्वीट्स नामक दुकान में रात्रि करीब 12  बजे आग लगी। सूचना मिलते ही गश्ती पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कर वरुण यंत्र कार्यालय को सूचना दी। करीब तीन-चार  घण्टे में आग पर काबू पा लिया गया। जान माल की कोई क्षति नहीं हुई है।इस घटना में आसपास के मकानों को भी हल्की क्षति हुई है। आग के सबंध में बताया कि विधुत सार्ट सर्किट से आग लगी। उक्त आग गैस सिलेंडर में पकड़ लिया। जिससें स्थिति गंभीर हो गई। प्रतिष्ठान संचालक नगर परिषद क्षेत्र त्रिलोकी नगर कोइरिया टोला निवासी राजेश कुमार ने बताया कि करीब दस लाख की क्षति होने का अनुमान है। फिलहल स्थिति सामान्य है। पुलिस इस सबंध में शिकायत दर्ज कर आवश्यक जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी