चालक ने ऑटो सवार यात्री से की छिनतई, शोर मचाने पर दिया धक्का

पीडि़त रिटायर्ड आर्मी अफसर काफी दूर तक घिसटते हुए शोर मचाते रहे। भागने के क्रम में आरोपित ने कार में मारी ठोकर, लोगों ने पकड़कर पीटा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 10 Oct 2018 09:41 PM (IST) Updated:Wed, 10 Oct 2018 10:34 PM (IST)
चालक ने ऑटो सवार यात्री से की छिनतई, शोर मचाने पर दिया धक्का
चालक ने ऑटो सवार यात्री से की छिनतई, शोर मचाने पर दिया धक्का

मुजफ्फरपुर (जेएनएन)। नगर थाना क्षेत्र के कंपनीबाग में डीएम आवास के समीप ऑटो सवार रिटायर्ड आर्मी अफसर से नकदी छीनकर भाग रहे चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई कर बंधक बना लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ के चुंगल से मुक्त कराते हुए हिरासत में ले लिया। उसकी ऑटो भी जब्त कर ली गई। पूछताछ में आरोपित की पहचान जीरोमाइल के शत्रुघ्न राय के रूप में हुई है। हालांकि, वह बार-बार नाम बदल रहा है। पुलिस इसका सत्यापन कर रही है।

बस स्टैंड जाने को पकड़ा था ऑटो

पीडि़त लाल नारायण सिन्हा ने बताया कि वे मूल रूप से सीतामढ़ी के रहने वाले हैं। गोबरसही में भी उनका मकान है। बुधवार को काम के सिलसिले में अपने गोबरसही स्थित मकान पर आए थे। ऑटो से बस स्टैंड जा रहे थे। चालक ने जबरन बैग लेकर पीडि़त को आगे बैठा लिया। इसमें पूर्व से उसके तीन साथी बैठे थे। इसी दौरान पीछे बैठे एक युवक ने बैग का चेन खोलकर तीन हजार नकदी और एटीएम कार्ड निकाल लिया।

धक्का दिया तो रॉड पकड़कर लटक गए

कैश निकालते देख पीडि़त ने शोर मचाया तो चालक समेत अन्य ने मिलकर उन्हें धक्का दे दिया। लेकिन वे ऑटो का रॉड पकड़कर लटक गए। घिसटते हुए शोर मचाने लगे। तीनों युवक कैश और कार्ड लेकर भाग गए। भागने के क्रम में ऑटो चालक ने सड़क किनारे खड़ी डीएमसीएच के डॉक्टर की कार में ठोकर मार दी। उनलोगों ने भी खदेड़ कर उसे दबोचा।

पूर्व में भी जा चुका है जेल

आरोपित चालक पूर्व में भी अहियापुर से छिनतई मामले में जेल जा चुका है। स्थानीय लोगों ने बताया कि हाल में उसने ऑटो में बैठाकर एक सवारी से दो लाख रुपये लूट लिए थे। नगर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि उसके गिरोह का उद्भेदन किया जा रहा है। कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी