सदर अस्पताल में नौंवे दिन अनशन जारी

मड़वन प्रखंड की शुभंकरपुर पंचायत में विभिन्न योजनाओं में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए लोक चेतना दल की चंदा देवी का अनशन नौंवे दिन जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 01:00 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 01:00 AM (IST)
सदर अस्पताल में नौंवे दिन अनशन जारी
सदर अस्पताल में नौंवे दिन अनशन जारी

मुजफ्फरपुर : मड़वन प्रखंड की शुभंकरपुर पंचायत में विभिन्न योजनाओं में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए लोक चेतना दल की चंदा देवी का अनशन नौंवे दिन जारी रहा। इस बीच, अनशनकारी की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि या तो प्रशासन भ्रष्टाचार करने वाली आवास सहायक पर कार्रवाई करे या मुझे अनशन के दौरान मरने की अनुमति दे। दल की संगठन सचिव धनवंती देवी गुरुवार से समाहरणालय स्थित धरना स्थल पर बैठेंगी। मौके पर सुमन देवी, सुनैना देवी, पिंकी देवी, मिथिलेश देवी, लक्ष्मी देवी, नागेश्वर राय, इतवारी बाबा, सुनील कुमार, विकास कुमार आदि उपस्थित रहे। मुशहरी सीएचसी के ओपीडी में चिकित्सक की अनुपस्थिति पर हंगामा

मुशहरी सीएचसी के ओपीडी में चिकित्सक की अनुपस्थिति से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। दो दर्जन से अधिक लोगों ने ओपीडी का पुर्जा कटा रखा था। लंबे इंतजार के बाद उनलोगों ने दोपहर एक बजे हंगामा शुरू कर दिया। किसी ने प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राजेश कुमार को इसकी सूचना दी। पौने दो बजे वे सीएचसी पहुंचे जिसके बाद ओपीडी शुरू हुआ। इस मामले में उन्होंने बताया कि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में मंगलवार को ही योगदान दिया है। रोस्टर के हिसाब से चिकित्सकों का ड्यूटी पर नहीं होना गंभीर बात है। कहा कि 25 सितंबर को उन्होंने सभी चिकित्सकों के साथ बैठक बुलाई है। उसके बाद नीति निर्धारण कर रोस्टर के हिसाब से चिकित्सकों की तैनाती होगी। जो ड्यूटी से अनुपस्थित रहेंगे उनके विरुद्ध सिविल सर्जन को लिखा जाएगा।

कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

सकरा प्रखंड की खालिकनगर गौडीहार पंचायत के सभागार में बुधवार को कोरोना योद्धाओं को मुखिया महेश शर्मा की ओर से सम्मानित किया गया। यहां बरियारपुर ओपी प्रभारी लालकिशोर गुप्ता, पंचायत प्रतिनिधियों व मीडिया कर्मियों को अंगवस्त्र, फूल व सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। वहीं, बीडीओ आनंद मोहन ने जनप्रतिनिधियों को चमकी बुखार जागरूकता अभियान में उकृष्ट कार्य करने पर मुखिया महेश शर्मा को सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी