मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में बोलेरो की ठोकर से पुत्री की मौत, पिता की हालत गंभीर

लोदिया में बोलेरो ने लोदिया निवासी श्याम बिहारी राम की 6 वर्षीय पुत्री रेशमी कुमारी को ठोकर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बोलेरो की चपेट में आने से उसके पिता श्याम बिहारी राम गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:32 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:32 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में बोलेरो की ठोकर से पुत्री की मौत, पिता की हालत गंभीर
बच्ची की मौत से आक्रोशित लोगों ने लोदिया में स्टेट हाईवे 74 को जाम कर दिया।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। साहेबगंज थाना क्षेत्र के लोदिया में बोलेरो ने लोदिया निवासी श्याम बिहारी राम की 6 वर्षीय पुत्री रेशमी कुमारी को ठोकर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बोलेरो की चपेट में आने से उसके पिता श्याम बिहारी राम गंभीर रूप से घायल हो गए। 

स्टेट हाईवे 74 को लोगों ने किया जाम

घटना को अंजाम देने के बाद चालक बोलेरो समेत फरार हो गया। इधर, बच्ची की मौत से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर लोदिया में स्टेट हाईवे 74 को जाम कर दिया। इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई तथा आवागमन बाधित हो गया। सूचना पर थानाध्यक्ष अनूप कुमार, बीडीओ अरविंद कुमार सिंह, पारू इंस्पेक्टर दिगंबर कुमार पहुंचे। सामाजिक कार्यकर्ता विपिन कुमार की पहल व दो घंटे बाद अधिकारियों के आश्वासन के पर जाम हटा लिया। मृतका के पिता ने बताया कि वह अपनी पुत्री के साथ घर के पास की दुकान में कुछ सामान की खरीदारी करने जा रहे थे। इसी दौरान देवरिया की तरफ से आ रही बोलेरो ने ओवरटेक के दौरान ठोकर मार दी जिससे रेशमी की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में एसकेएमसीएच भेज दिया।  

chat bot
आपका साथी