दरभंगा के बेनीपुर कोर्ट के कर्मी की गला रेतकर हत्या, शक के घेरे में पत्नी-सास

Darbhanga crime लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बाकरगंज की घटना। इस मामले में पत्नी और सास को पुलिस ने दबोचा। चल रही पूछताछ। सीसी कैमरे में मिले घटना से जुड़े फुटेज। जांच में मदद मिलने की उम्मीद। स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन दिनों से अरविंद दिखाई नहीं दे रहा था।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Sep 2022 01:45 PM (IST) Updated:Fri, 16 Sep 2022 01:45 PM (IST)
दरभंगा के बेनीपुर कोर्ट के कर्मी की गला रेतकर हत्या, शक के घेरे में पत्नी-सास
डीएमसीएच में हुई शव की पहचान। प्रतीकात्मक फोटो

दरभंगा, जागरण संवाददाता। बेनीपुर कोर्ट के एक कर्मी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बाकरगंज स्थित मेट्रो अस्पताल के पास से बंद बोरा से बरामद किया गया है। इससे कुछ ही दूरी पर कोर्ट कर्मी अरिवंद कुमार महतो का घर भी है। शव की शिनाख्त होने के साथ ही स्वजनों में कोहराम मच गया। शुरुआती दौर में शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन, कुछ ही देर बाद स्वजन डीएमसीएच पहुंचकर शव की शिनाख्त कर ली।

पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है। स्वजनों ने अरविंद की पत्नी पर हत्या कर शव को ठिकाना लगा देने का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने सीसी कैमरे को खंगालने का काम किया। इसमें घटना से संबंधित कई फुटेज मिलने की बात कही जा रही है। पुलिस ने तत्काल अरविंद की पत्नी अन्नू कुमारी और सास को दबोच लिया है। दोनों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन दिनों से अरविंद दिखाई नहीं दे रहा था। अरविंद को शायद घर से निकले नहीं दिया जा रहा था अथवा घर में उसकी हत्या कर शव को रखा गया था।

मौका मिलते ही बोरी में रखकर शव को फेंक दिया गया। लोगों को लगा बोरी में कचरा है। लेकिन, जब खोलकर देखा गया तो लोगों में सनसनी फैल गई। सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी और सास से पूछताछ चल रही है। बहुत जल्द पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। बता दें कि अरविंद के माता-पिता अपने छोटे पुत्र के पास कुछ दिन पहले गए थे। घटना की सूचना अरविंद की बहन पहुंंची। जिन्होंने अपनी भाभी पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाई है। 

chat bot
आपका साथी