बिजली पोल गाड़ऩे के दौरान कटी पानी की पाइप लाइन, पेयजल के लिए हाहाकार

मेन पाइप लाइन के अलावा ब्रांच लाइन की पाइप भी कटी। वार्ड नंबर 20 में पानी का संकट। विभाग की लापरवाही से जनता में आक्रोश।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 09:19 AM (IST) Updated:Tue, 16 Jun 2020 09:19 AM (IST)
बिजली पोल गाड़ऩे के दौरान कटी पानी की पाइप लाइन, पेयजल के लिए हाहाकार
बिजली पोल गाड़ऩे के दौरान कटी पानी की पाइप लाइन, पेयजल के लिए हाहाकार

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जवाहरलाल रोड में बिजली का पोल गाडऩे के दौरान तीन जगहों पर नगर निगम की पेयजल पाइप लाइन कट गई। इस कारण वार्ड नंबर 20 में पानी का घोर संकट छा गया है। मेन पाइप लाइन के अलावा ब्रांच लाइन की पाइप भी कट गई है। इस उमस भरी गर्मी में दर्जनों घरों में पानी सप्लाई बंद हो जाने से हाहाकार मचा हुआ है। बिजली विभाग के अधिकारी व पोल गाडऩे वाले निजी कंपनी के ठीकेदार के प्रति लोगों में भारी आक्रोश है।

क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की शीघ्र मरम्मत का भरोसा

वार्ड पार्षद संजय केजरीवाल ने कहा कि, बिजली विभाग के निजी ठीकेदोरों की लापरवाही से नगर निगम की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो रही हैं। नगर निगम के अधिकारी से बिना पूछे और वार्ड पार्षद से बिना सलाह लिए बिजल पोल को इस तरह गाडऩे का काम होने से जनता परेशान है। उन्होंने नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा से भी इसकी शिकायत की है। जवाहरलाल रोड में आर्य समाज मंदिर से पश्चिम दिशा में आगे तक कई पाइप क्षतिग्रस्त हो गई है। वार्ड पार्षद के घर की पानी सप्लाई भी बंद हो गई है। इस संबंध में नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के कार्यपालक अभियंता प्रोजेक्ट विजय कुमार ने क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की शीघ्र मरम्मत का भरोसा दिलाया है।  

chat bot
आपका साथी