बिहार में दिन-दहाड़े बड़ी वारदात, कैश वैन गार्ड की हत्‍या कर 18 लाख की लूट

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने कैश वैन से करीब 18 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान उन्‍होंने वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्‍या कर दी। पूरी घटना की जानकारी के लिए पढ़ें खबर।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 09 Aug 2018 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 09 Aug 2018 11:06 PM (IST)
बिहार में दिन-दहाड़े बड़ी वारदात, कैश वैन गार्ड की हत्‍या कर 18 लाख की लूट
बिहार में दिन-दहाड़े बड़ी वारदात, कैश वैन गार्ड की हत्‍या कर 18 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने कैश वैन के गार्ड की हत्‍या कर 18 लाख रुपये लूट लिए। जिला के साहेबगंज स्थित केश्‍ाव चौक पर दिन-दहाड़े हुई इस वारदात से सुरक्षा व्‍यवस्‍था को फिर सवाल खड़े हो गए हैं। मुजफ्फरपुर में एक सप्‍ताह के दौरान यह लूट की दूसरी बड़ी घटना है। इसके पहले कुढ़नी में पिछले दिनों बैंक की शाखा से 3.60 लाख रुपये लूट लिए गए थे।
वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची साहेबगंज पुलिस ने लुटेरों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन नाकामयाब रही।

यह है घटना
जानकारी के अनुसार कैश वैन से विभिन्न बैंकों के एटीएम में राशि जमा की जानी थी। वैन जैसे ही केशव चौक के पास पहुंची, बाइक सवार दो अपराधियों ने गार्ड को निशाने पर ले लिया। विरोध करने पर उसे गोली मारकर वैन में रखे 18 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद ब्लाक गेट के पास हवा में फायरिंग करते थाना के बगल से भाग निकले।

जख्मी गार्ड को प्राथमिक स्‍वास्थ्‍य केंद्र पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गार्ड की पहचान सुनील ठाकुर (50) के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा कि अपराधी दूर से कैश वैन का पीछा कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी