मुजफ्फरपुर में क्रिकेट के आधारभूत संरचना का होगा विकास, इस स्तर पर की जा रही तैयारी

जिला क्रिकेट संघ ने किया बीसीए के वित्तीय प्रबंधन समिति के चेयरमैन रवि किरण का अभिनंदन। बीसीए सभी तरह से सहायता करने के लिए कटिबद्ध है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2020 09:40 AM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2020 01:55 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में क्रिकेट के आधारभूत संरचना का होगा विकास, इस स्तर पर की जा रही तैयारी
मुजफ्फरपुर में क्रिकेट के आधारभूत संरचना का होगा विकास, इस स्तर पर की जा रही तैयारी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बिहार क्रिकेट संघ के वित्तीय प्रबंधन समिति का चेयरमैन बनने पर रवि किरण का मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा अभिनंदन किया गया। संघ के कार्यालय में आयोजित समारोह में सचिव उदयशंकर शर्मा, उपाध्यक्ष डॉ राजेश कुमार, पूर्व सचिव रविशंकर शर्मा(बब्बू शर्मा), पूर्व खिलाड़ी अभिजीत तिवारी ने माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। रवि किरण ने कहा कि बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के नेतृत्व में संघ बेहतर काम कर रहा है। सभी जिलों को इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने के लिए सहायता राशि की प्रथम किस्त या तो दिया जा चुका है या दिया जाएगा। जिला अपने क्रिकेट के विकास के लिए प्रयास करें बीसीए सभी तरह से सहायता करने के लिए कटिबद्ध है।

पूरे जिले में हर्ष का माहौल

जिला संघ के सचिव उदय शंकर शर्मा ने कहा कि रवि किरण के बीसीए के वित्तीय प्रबंधन के चेयरमैन बनने से पूरे जिले में हर्ष का माहौल है। पूर्व सचिव रविशंकर शर्मा ने कहा कि आदमी साधनों से नहीं बल्कि साधना से श्रेष्ठ बनता है इसका जीता जागता उदाहरण है रवि किरण। क्रिकेट के प्रति उनके जुनून एवं इमानदारी ने आज मुजफ्फरपुर जिला को गौरवान्वित होने का अवसर दिया है। मौके पर संघ के संयुक्त सचिव अमरेंद्र कुमार, कोषाध्यक्ष नीरज कुमार, पूर्व क्रिकेटर नृपेंद्र शाही, मनोज कुमार दाक्ची, एलएस कॉलेज के पीटीआइ महेंद्र प्रसाद, विवेक कुमार(नीरज), अभय शाही, संजय वर्मा (अंशु), दिनेश कुमार, सामंत कुमार, कुणाल कुमार, जय प्रकाश, सुमित कुमार, विशाल कुमार मौजूद रहे।  

chat bot
आपका साथी