साली की मदद करने पर बेला में कारोबारी को मारी गई गोली Muzaffarpur News

आर्मी जवान पर गोली मारने का संदेह खंगाले जा रहे कॉल डिटेल्स। पुलिस पूछताछ में कारोबारी के पुत्र ने दिया बयान चल रही जांच।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 01:45 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 01:45 PM (IST)
साली की मदद करने पर बेला में कारोबारी को मारी गई गोली Muzaffarpur News
साली की मदद करने पर बेला में कारोबारी को मारी गई गोली Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। साली की मदद करने की वजह से कारोबारी पितांबर झा को गोली मारने की बात सामने आई है। पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है। बेला पुलिस का कहना है कि घायल कारोबारी के पुत्र से पूछताछ में यह जानकारी मिली है। अब पुलिस को घायल कारोबारी के बयान का इंतजार है।

पुलिस का कहना है कि उन्हें होश नहीं आ सका है। इसलिए पुत्र के बयान पर ही प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद की जा रही है। कारोबारी के पुत्र अंशुमन ने बताया कि उनके पिता घटना के तीन दिन पूर्व से काफी तनाव में चल रहे थे। हमेशा बताते थे कि खरौना इलाके के आशुतोष झा व उनकी पत्नी पूजा झा के बीच शादी के बाद से काफी विवाद चल रहा था। इस कारण पूजा अपने पति के साथ रहने से इन्कार कर दी।

इस संबंध में कोर्ट में भी मामला चलने की बात सामने आ रही है। रिश्ते में पूजा कारोबारी की साली लगती है। साली की मदद करने के कारण उनके पति आशुतोष द्वारा हमेशा जान मार देने की धमकी दी जाती थी। आशुतोष आर्मी का जवान है। कारोबारी के परिजनों को आशंका है कि इसी कारण से हत्या की नीयत से गोली मारी गई है। कारोबारी के पुत्र का कहना है कि उनके पिता की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

बहरहाल पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। गुत्थी सुलझाने के लिए कई लोगों के मोबाइल कॉल डिटेल्स को देखा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। इस बारे में नगर डीएसपी ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ में कई तरह की बातें सामने आई हैं। कई लोगों के मोबाइल कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी