Bagha News: जीजा-साली रेलवे पुल पर ले रहे थे सेल्फी और पीछे से आ गई ट्रेन, क्या दोनों...

Bagha News सेल्फी लेने के चक्कर में युवक ने गंवा दी जान। सत्याग्रह एक्सप्रेस के चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर मौत। साली ने पुल से नीचे लटककर अपनी जान बचाई। यूपी के कुशीनगर जिला के जटहां बाजार का निवासी था युवक।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 20 May 2022 01:33 PM (IST) Updated:Fri, 20 May 2022 01:33 PM (IST)
Bagha News: जीजा-साली रेलवे पुल पर ले रहे थे सेल्फी और पीछे से आ गई ट्रेन, क्या दोनों...
सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रेन आने का अहसास ही दोनों को नहीं रहा। फाइल फोटो

बगहा, संस। जीजा-साली को कुछ वक्त साथ गुजारने को मिला तो उन्होंने इसको यादगार बनाने की सोची। कैमरे में इस पल को कैद करने के लिए सेल्फी लेने लगे। रास्ते से एक साथ गुजर रहे जीजा और उसकी साली ने बाइक साइड में खड़ी कर रेलपुल के ट्रैक पर जा पहुंचे। दोनों ने सेल्फी तो क्लिक कर ली, मगर एक-दूसरे में इतने खो गए कि उन्हें पीछे से आ रही ट्रेन का ख्याल ही नहीं रहा। समय रहते ट्रैक से हट नहीं पाए। इसमें अपने पूरे रफ़्तार में आ रही ट्रेन से युवक मौत का शिकार हो गया। गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड के पनियहवा रेलपुल पर गुरुवार को सेल्फी लेने के दौरान सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान यूपी के कुशीनगर जिले के जटहां बाजार निवासी तसलीम सिद्दकी के रूप में की गई। सालिकपुर चौकी की पुलिस ने मृतक के स्वजन को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पनियहवा पुल घूमने आए थे जीजा और साली

बताया जाता है कि जटहां थानाक्षेत्र के हिरनही निवासी तसलीम गुरुवार की दोपहर बाइक से अपनी साली के साथ पनियहवा पुल घूमने आया था। सड़़क किनारे बाइक खड़ी कर जीजा और साली रेल पुल ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगे। इसी बीच पनियहवा की ओर से सत्याग्रह एक्सप्रेस आती दिखाई पड़ी। दोनों रेलवे ट्रैक से बाहर निकले का प्रयास कर रहे थे तभी तसलीम ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साली ने पुल से नीचे लटककर अपनी जान बचाई। राहगीरों ने इसकी सूचना सालिकपुर पुलिस चौकी को दी। सालिकपुर थाना के एसआई राजेश गौतम मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी मृतक के स्वजन को दी गई है।

chat bot
आपका साथी